Breaking News

जमीनी विवाद में वृद्ध की पीटपीट कर हत्या , 14 लोग नामजद आरोपित


गांव के ही 14 लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज
सुल्तानपुर से भूपेंद्र सिंह की रिपोर्ट
सुल्तानपुर। जमीनी विवाद को लेकर किए गए वृद्ध की हत्या के मामले में परिजनों ने गांव के ही 14 लोगों के विरुद्ध नामजद FIR कोतवाली लम्भुआ में कराया है। उधर पुलिस ने बताया कि मृतक के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करके वांछित अभियुक्तों तलाश जारी है।
कोतवाली लम्भुआ क्षेत्र के बेलौना पूरब गांव निवासी राम सुमेर चौहान व राजाउमरी निवासी धरमपाल चौहान के बीच जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से रंजिश चल रही थी।बीती रात मृतक के पुत्र लल्लू चौहान के मुताबिक जब उसके पिता रामसुमेर चौहान व अन्य परिजनों के साथ नंदगंज चौराहे पर मौजूद थे तभी जमीनी विवाद को लेकर धर्मपाल चौहान निवासी राजाउमरी मौके पर एक साजिश के तहत जैसराज चौहान ,मंगल चौहान, रानू चौहान ,मान सिंह चौहान, राम इकबाल सरोज, राजेंद्र चौहान ,मुंशी लाल गुप्ता, जमुना चौहान, संजय सिंह, मनारे तथा अभयराज के लड़के दीपू, टीपू, तथा गोलू जो कि आस-पास के गांवों राजाउमरी ,उसोरिया,भाटपट्टी थाना चांदा के साथ दो-तीन अन्य व्यक्ति गोलबंद होकर आए।परिजनों के मुताबिक जैसराज के हाथ में तमंचा था और अन्य के हाथ में लाठी डंडा बांका इत्यादि लिए हुए थे आते ही देख जैसराज व धर्मपाल चौहान के ललकारने पर उपरोक्त लोग हम लोगों को गाली गुप्ता देते हुए मारने पीटने लगे ।जिससे अफरा तफरी मच गई ।मेरे वृद्ध पिता राम सुमेर चौहान 60 वर्षीय को घेर लिया और बुरी तरह मारा-पीटा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रामसुमेर चौहान को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया ।जहां पर इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई ।
कोतवाल लम्भुआ धर्मराज उपाध्याय ने बताया कि मृतक राम सुमेर चौहान की लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है तथा उनके पुत्र लल्लू चौहान की तहरीर पर 14 लोगों के विरुद्ध हत्या बलवा समेत तमाम धाराओं में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और वांछित अभियुक्तों की तलाश जारी है।