Breaking News

मुंबई में भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी, 2 फ्लाइट्स रद्द, देर से चल रही है लोकल ट्रेनें


खराब मौसम की वजह से दो फ्लाइट्स की उड़ान रद्द हो चुकी है. जबकि कई विमान तय समय से देरी से उड़ान भर रहे हैं.

मुम्बई ।देश की वित्तीय राजधानी मुंबई में शनिवार की सुबह एक बार फिर से भारी बारिश हुई. बारिश की वजह से शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है और ट्रैफिक जाम लगा हुआ है. भारी बारिश का विमान सेवा पर भी असर पड़ा है.

पिछले 12 घंटों में शहर में 75-95 सेमी. बारिश हुई है. सुबह करीब 30 मिनट तक हुई भारी बारिश की वजह से शहर के कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया है. जिसमें माहिम, मिंडमाता, परेल और मरीन ड्राइव की सड़के भी शामिल हैं ।
 खराब मौसम की वजह से दो फ्लाइट्स की उड़ान रद्द हो चुकी है. जबकि कई विमान तय समय से देरी से उड़ान भर रहे हैं. हालांकि अब तक कोई ट्रेन कैंसल नहीं हुई है लेकिन यात्रियों के मुताबिक ट्रेनें भी लेट चल रहीं हैं ।
आपको बता दें कि आईएमडी के अधिकारियों के मुताबिक दक्षिण पश्चिमी मॉनसून अभी कर्नाटक तक पहुंच गया है और ये तेजी से कोंकण तट की ओर बढ़ रहा है. मौसम विभाग ने मुंबई समैत महाराष्ट्र के छह जिलों में भारी बारिश की चेतावनी देते हुए लोगों से अपील की है कि वो इस दौरान घर से बाहर ना निकलें. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के लगभग 75 फीसदी से ज्यादा मौसम केंद्रों ने दक्षिण कोकण और गोवा क्षेत्र में भारी बारिश का अनुमान लगाया है.