Breaking News

सिकन्दरपुर बलिया :- भाजपा के जन चौपाल में बिजली पानी रास्ते की लोगो ने की मांग

सिकन्दरपुर बलिया। क्षेत्र के  प्राथमिक विद्यालय खरीद  के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष महावीर यादव के नेतृत्व में जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 जिसके मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर  ने जन चौपाल कार्यक्रम में कहा कि सरकार की मंशा है की हर गांव में जन चौपाल के माध्यम से सरकार की योजनाओं का लाभ गरीब लोगों को पहुंचे । कहा कि गांव की कोई भी समस्या हो हमें बताएं ताकि हम उस समस्या  को दूर कर सकें।
 वहींं  शिव मंगल यादव ने पानी, बिजली, रास्ता की समस्या से अवगत कराया।
पीने के लिए पानी खरीदने को मजबूर हैं अगर हमारे गांव में पानी की टंकी लग जाती तो हम लोगों को न ही खरीदना पडेंगा ना ही उतना दूर जाना पड़ेगा । अगर स्वच्छ पानी मिलता तो तरह तरह की बीमारियों से बचा जा सकता ।
बिजली की समस्या तो गांव के जितने भी हाईटेंशन तार हैं जर्जर  की हालत में है खरीद दियारा हरिजन बस्ती में ना ही बिजली कनेक्शन है ना ही वहां लोगों को आने जाने का रास्ता है।
 राज्यसभा सांसद ने आश्वासन दिया की हम आपकी समस्या को जल्द से जल्द हल कराएंगे। वही 2 लोगों को 12-12 हजार का  2 चेक वितरण किया। 3 लोगों को उज्जवला गैस कनेक्शन चूल्हा सिलेंडर दिया गया।
 मनियर ब्लॉक के सचिव राजेश यादव, सिकंदरपुर तहसील के तहसीलदार जितेंद्र सिंह, हरि भगवान चौबे, खरीद मण्डल अध्यक्ष गणेश प्रसाद सोनी, राजू गुप्ता, मिथुन यादव, मिथिलेश यादव, ग्राम प्रधान सुनील कनौजिया, बनवारी यादव, उपेंद्र पांडेय,  क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर विजय प्रताप यादव, सिकंदरपुर थाना अध्यक्ष अनिल चंद तिवारी आदि मौजूद रहे ।