Breaking News

बलिया में अपराधियों के हौसले बुलंद

फालोअप
 अपराध रोकने में सफल नही हो पा रही बलिया पुलिस

बलिया । जनपद बलिया में आजकल रोज अपराधियो के हौसले बुलंद है और ये लोग रोज बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिसिंग को कटघरे में खड़ी कर रहे है ।रोज रोज आपराधिक घटनाओं को अपराधियो द्वारा कारित कर देने के दुःसाहस से आमजन में असुरक्षा की भावना बढ़ती जा रही है । पुलिस अधीक्षक बलिया श्रीपर्णा गांगुली को आज जनता में फैल रहे असुरक्षा के भय को दूर करना सबसे बड़ी चुनौती है । ऐसा तभी हो सकता है जब मातहतों पर अपराधों को रोकने के लिये कड़ाई के साथ दबाव डाला जाय । भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के  संचालक पर बैंक शाखा के सामने हमला करके रुपये से भरा बैग छीनकर भाग जाना कानून व्यवस्था की अच्छी स्थिति को तो नही दर्शा रहा है । घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि फेफना थाना क्षेत्र
के अंतर्गत फेफना चट्टी पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के  संचालक से दिन दहाड़े भरी बाजार से छिनैती की गई है । संचालक यूनियन बैंक से पैसा निकाल कर जैसे ही बाहर निकला ,घात लगाय बैठे 5 से 6 लोगों ने संचालक को मार पीट कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए । बैग में साठ हज़ार रुपये थे ।जिसकी सूचना पीड़ित दिलीप कुमार सिंह ने फेफना थाने में लिखित तहरीर देकर दी है ।
जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक आफ इंडिया ग्राहक सेवा केंद के संचालक दिलीप कुमार सिंह अपने एक साथी के साथ गुरुवार की सुबह बैंक के लिए पैसा निकालने फेफना स्थित यूनियन बैंक गए थे ।वहां पहले से ही घात लगाए  पांच छ की संख्या में बैठे अपराधियो ने पहले तो इनकी गाड़ी की हवा निकाल दिया और जैसे ही केंद्र संचालक पैसा निकालकर बाहर निकला उस पर टूट पड़े और लात घुसो से मारपीट  कर रुपयो से भरा बैग लेकर फरार हो गए । पीड़ित के अनुसार बैग में साठ हजार रुपये था ।घटना के तुरंत बाद  ही इसकी लिखित  सूचना फेफना थाने को दे दी गयी।मौके पर पहुँची फेफना पुलिस ने छान बिन शुरू कर दिया है । अब तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है ।