Breaking News

सोनेपुर हरदोई के ग्रामीणों ने डीएम से लगाई गुहार :- अब तो गांव में बिजली पहुंचवा दो सरकार

बिजली जैसी प्रमुख आवश्यकता से महरूम हरदोई का यह गांव
आरपी त्रिपाठी की रिपोर्ट
हरदोई 29 जून 2018 ।। जनपद हरदोई का ग्राम सोनेपुर के वाशिंदे आज भी दीपक की रोशनी में जीने को मजबूर है ।ग्राम सोनेपुर विकास खंड वावन के निवासियों ने एक पत्र के माध्यम  से आरोप लगाया है कि आजाद भारत में पीढ़ियों से इस गांव में इस आस में रहते आ रहे हैं कि कभी ना कभी शेष भारत की तरह यह गांव भी विद्युत आपूर्ति वाला गांव बनकर देश और दुनिया के साथ जुड़कर विकास की मुख्यधारा से जुड़ जाएगा! परंतु सरकारो
की अप्रभावी नीतियों तथा जिम्मेदारों के उपेक्षित कार्यप्रणाली के कारण  पिछड़े से अति पिछड़े तथा  बद से बद्तर यह गांव बनता चला गया! वर्तमान में भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार के लोकलुभावनी जनोपयोगी योजनाओं  के बारे में सुनकर हम लोगों के अंदर कुछ आशा की किरण  जागृत हुई है!
 वर्तमान सरकार के बड़े बड़े विज्ञापन और उनमें किये गये वायदे से एक बार फिर ग्रामीण लोग कुछ पाने की आश लगाये हुए है । इस संबंध में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इस गांव में भी बिजली पहुंचाने की मांग की है । साथ ही यह भी कहां है कि इस कार्य मे अब तक लापरवाही कर सरकार की महत्वपूर्ण योजना से ग्रामवासियो को महरूम रखने वाले बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाई हो जिससे भविष्य में कोई लापरवाही न करे । अब देखना है जिलाधिकारी के आदेश पर कबतक बिजली पहुंचती है ।