Breaking News

शोपियां में ग्रेनेड से आतंकियों ने किया हमला , एक जवान घायल , मुठभेड़ जारी

शोपियां: आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक जवान घायल

    शोपियां जम्मू काश्मीर 29 जून 2018 ।।
    जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों ने भारतीय सेना के गश्‍ती दल पर ग्रेनेड हमला किया है. इस हमले में एक सुरक्षा जवान घायल हो गया है. हालांकि भारतीय सेना ने इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है. सुबह से ही शोपियां जिले के अहगम गांव में भी भारी गोलीबारी हो रही है. वहां भी सेना डटी हुई है. आतंकियों ने सेना पर उस वक्‍त गोलीबारी की जब सेनिक आर्मी गुडविल स्‍कूल के पास ड्यूटी कर रहे थे ।दूसरी ओर जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सेना अौर आतंकियों के बीच मुठभेड़  हो रही है. कुपवाड़ के जंगल में जहां आतंकियों की ओर से गोलियां बरसाई जा रही हैं वहीं भारतीय सैनिकों ने भी मोर्चा संभाला हुआ है ।
    बता दें कि इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना ने सीमा पार से की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है. सेना ने नियंत्रण रेखा के पास से कई घुसपैठियों को मार गिराया है. वहीं इससे पहले सेना ने 6 जून को भी घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मार गिराया था ।
    सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सैनिकों ने कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद घुसपैठियों को ललकारा और जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए ।इस कार्रवाई में दो जवान घायल भी हुए थे ।