Breaking News

सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए बलिया के सन्तोष पांडेय



बलिया समेत पूर्वांचल के शिक्षकों में हर्ष

लखनऊ/बलिया 28 जून 2018 : सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश स्तरीय अधिवेशन में बलिया निवासी संतोष कुमार पांडेय को सीनियर बेसिक शिक्षक संघ का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। इससे बलिया ही नहीं, बल्कि पूर्वांचल के शिक्षकों में काफी हर्ष व्याप्त है।
बुधवार को लखनऊ में हुए इस अधिवेशन के मुख्य अतिथि बलिया के सदर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला रहे। अधिवेशन के बाद उन्होंने नवनियुक्त प्रदेश अध्य्क्ष सन्तोष कुमार पांडेय को बधाई देते हुए इस जीत का श्रेय उनकी कड़ी मेहनत को दिया। कहा कि जिस तरह प्रदेश के प्रत्येक जिलों में जाकर अध्यापकों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझने और उसे दूर कराने का भरोसा दिलाते रहे। उन हजारों अध्यापकों के उसी भरोसे की यह जीत है। विधायक श्री शुक्ला आह्वान किया कि शिक्षकों की समस्याओं को लेकर अगर विधानसभा में आवाज उठानी पड़ी तो इसके लिए हमेशा आगे रहूंगा। जीत के बाद खुशी से लबरेज सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार पांडेय सभी शिक्षकों को भरोसा दिलाया कि उनकी किसी भी समस्या के लिए प्रदेश के अगर किसी भी कोने में जाना पड़े तो उसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे। किसी भी स्तर पर शिक्षकों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए दमदारी से आवाज उठाने का काम करूंगा।

अधिवेशन में शिक्षक संघ के अन्य पदाधिकारियों व शिक्षकों ने विधायक व नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सन्तोष कुमार पांडेय का फूल मालाओं से स्वागत किया। बलिया से भी काफी संख्या में शिक्षकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस अवसर पर अध्यापक अंजनी कुमार पांडेय, कुलदीप ओझा, तेजा सिंह, डिंपल सिंह, ग्राम प्रधान विमल पाठक, समेत प्रदेश भर से जुटे हजारों शिक्षक मौजूद थे।