Breaking News

मोदी के कत्ल की साजिश प्रकरण :- गडकरी ने दी केस की चेतावनी, तो शेहला बोलीं- व्यंग्य था ट्वीट


नई दिल्ली ।
जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. शेहला का कहना है कि आरएसएस और नितिन गडकरी प्रधानमंत्री मोदी की हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं. वहीं इस आरोप से भड़के केंद्रीय मंत्री ने उनके खिलाफ केस करने की बात कही है.

शेहला ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा, “ ऐसा लगता है कि आरएसएस/गडकरी मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं, जिसके बाद फिर मुस्लिमों और कम्यूनिस्टों पर दोष मढ़ेंगे और मुस्लिमों का लिंचिंग करेंगे.”

नितिन गडकरी को जैसे ही शेहला रशीद के इस ट्वीट का पता चला तो उन्होंने तुरंत इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही. शेहला राशिद के ट्वीट का जवाब देते हुए नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा,  “मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने विचित्र टिप्पणियां की हैं.  मुझ पर निजी उद्देश्यों की पूर्ति के लिए आरोप लगाया गया है कि मैं पीएम मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहा हूं.”



शेहला बोलीं- व्यंग्य में किया था ट्वीट
वहीं गडकरी की इस चेतावनी के बाद शेहला ने एक और ट्वीट में कहा कि उन्होंने ये ट्वीट व्यंग्यात्मक अंजाद में किया था. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने नितिन गडकरी से सवाल किया कि क्या वे जेएनयू में उनके साथ पढ़ने वाले उमर खालिद को निशाना बना रहे मीडिया हाउस के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

माआवादियों की चिट्ठी में पीएम मोदी की हत्या की बात
दरअसल हाल ही में एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें खुलासा हुआ कि माओवादी प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. पुणे पुलिस ने  शुक्रवार को भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से इनके संबंध हैं. पुलिस को आरोपियों में से एक के घर से चिट्ठी मिली है, जिसमें कथित रूप से ये माओवादी पीएम मोदी का जिक्र करते हुए 'एक और राजीव गांधी हत्याकांड' को अंजाम देने की बात कर रहे हैं.

अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्ठी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिए आठ करोड़ रुपये की जरूरत की बात लिखी है. साथ ही उसमें 'एक और राजीव गांधी हत्याकांड' का जिक्र किया गया है.

आरोपी के घर बरामद चिट्ठी में लिखा है, "पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है. मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है. ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे. हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी हत्याकांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है."