Breaking News

बीकानेरः खड़े ट्रेलर से टकरायी रोडवेज बस, पांच महिलाओं की मौत, 22 घायल



 बीकानेर 8 जुलाई 2018 ।।

    राजस्थान में रविवार का दिन हादसों के नाम रहा ।
   सुबह अजमेर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद दोपहर में बीकानेर- श्रीगंगानगर राजमार्ग पर स्थित जामसर कस्बे के पास एक रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। जबर्दस्त तरीके से ट्रेलर से भिड़ी रोडवेज बस में सवार पांच महिलाओं व युवतियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बस में सवार 22 अन्य यात्री घायल हो गये। हादसे में मौत का शिकार हुईं सभी महिलाएं नेट की परीक्षा देकर अपने अपने घर लौट रही थी।
घटना की सूचना मिलने के बाद बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे ।पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया रोडवेज बस चालक इस हादसे के लिए जिम्मेवार है। उसकी लापरवाही के चलते बीकानेर से श्रीगंगानगर जा रही रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर के भीतर जा घुसी। यह भिड़ंत इतनी भीषण थी कि ट्रेलर से टकराने के बाद बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इससे बस के केबिन में बैठी 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसा करीब चार बजे हुआ।

यह पांचों महिलाएं बीकानेर में रविवार को नेट की परीक्षा देने के बाद अपने घर जा रही थी। इस दर्दनाक हादसे में 22 अन्य यात्री भी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। घायलों को लेकर अस्पताल आए प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भी हादसे का कारण रोडवेज बस चालक की लापरवाही रही है। उसने बस को सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से भिड़ा दिया।