Breaking News

बाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा , देवरिया के कार सवार 4 लोगो की हुई दर्दनाक मौत

देवरिया 20 जुलाई 2018
     उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला




में शुक्रवार दोपहर लखनऊ-बाराबंकी मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां डीसीएम और कार की आमने सामने भिडंत में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।
इस भीषण हादसे में हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े कन्टेनर में घुस गई अनियंत्रित कार फैज़ाबाद हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई ।लखनऊ जा रही अनियंत्रित कार सड़क के किनारे खड़े कन्टेनर में घुस गई जिससे कार सवार 4 की त्तत्काल मौत हो गई जबकि चालक बच गया ।मरने वाले बैंक कर्मी बताये जा रहे हैं ।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए । घटना के बाद आस-पास के लोगों की खासी भीड़ लग गई और हाइवे जाम हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य करते हुए जाम खुलवाया ।

बाराबंकी पुलिस के अनुसार सभी देवरिया जनपद के रहने वाले थे जिसमें पवन मिश्रा, नागेन्द्र मिश्रा, शैलेश पासवान , राजीव शर्मा और राना प्रताप सिंह देवरिया जिले में स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी चलाते हैं । आज ये लोग लखनऊ हेड आफिस जा रहे थे । हेड आफिस में इन्हें अपने थम्ब इम्प्रेशन देने थे जिससे ये अपने ग्राहक सेवा केंद्र चला सकें ।कार राजीव शर्मा चला रहे थे ।  अभी ये लखनऊ फैज़ाबाद हाइवे पर नगर कोतवाली के सफेदाबाद क्रासिंग के करीब पहुंचे कि एक कार ने अचानक इनको ओवरटेक किया । आचानक ओवरटेक से कार चला रहे राजीव हड़बड़ा गए जिससे इनकी कार सड़क किनारे खड़े एक कन्टेनर में घुस गई । टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए । जबरदस्त हादसा देख आस पास के लोग दहल गए । आनन फानन मौके पर पहुंचे लोगों ने कार सवार लोगों को निकाला लेकिन तब तक चार की मौत हो चुकी थी जबकि बीच में बैठे  राना प्रताप का उपचार  चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक, मामला बाराबंकी कोतवाली क्षेत्र का है। यहां फैजाबाद रोड पर सफेदाबाद के पास पिपरतला गांव के पास डीसीएम और सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार (UP 52 AL 1333) की भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा दिन में करीब 2:45 बजे के करीब का बताया जा रहा है। घटना होने के बाद कार खंती में जा गिरी। राहगीरों ने चीखपुरकर सुनकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।  जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि कार देवरिया जिला से लखनऊ जा रही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।