Breaking News

दुबे छपरा बलिया -दुबे छपरा डिग्री कालेज में बीए में प्रवेश हेतु कॉउंसलिंग प्रारम्भ,एमए प्रथम वर्ष के लिये आन लाइन आवेदन 5 जुलाई तक


बैरिया(बलिया)2 जुलाई 2018 ।। अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबेछपरा, बलिया में बीए भाग एक में प्रवेश दिनांक दो जुलाई सोमवार से योग्यता सूची के अनुसार प्रारम्भ हो गया है। निर्धारित चार्ट में दिए गये कार्यक्रम के अनुसार तीन जुलाई को छात्र सामान्य वर्ग में मेरिट सूची क्रमांक 22 से 42 तक तथा ओबीसी में क्रमांक 22 से 45 तक काउंसलिंग में भाग लेंगे। वही छात्राएं सामान्य वर्ग में मेरिट सूची क्रमांक 22 से 42 तक, ओबीसी में क्रमांक 17 से 29 तक काउंसलिंग में भाग लेंगी। एससी/एसटी वर्ग में क्रमांक 22 से 43 तक कॉउंसलिंग में सम्मिलित होंगे।

चार जुलाई को छात्र सामान्य वर्ग में मेरिट सूची क्रमांक 43 से 72 तक तथा छात्राएं सामान्य वर्ग में क्रमांक 43 से 53 तक काउंसलिंग में भाग लेंगी। ओबीसी में क्रमांक 46 से 82 तक काउंसलिंग में भाग लेंगे। तथा एससी/एसटी वर्ग में क्रमांक 44 से 64 तक कॉउंसलिंग में सम्मिलित होंगे। पांच जुलाई को सामान्य वर्ग में मेरिट सूची क्रमांक 73 से 130 तक, ओबीसी में क्रमांक 83 से 116 तक तथा एससी/एसटी वर्ग में क्रमांक 65 से 73 तक कॉउंसलिंग में सम्मिलित होंगे। छह जुलाई को सामान्य वर्ग में मेरिट सूची क्रमांक 131 से 216 तक तथा एससी/एसटी वर्ग में जनरल मेरिट सूची क्रमांक 01 से 51 तक कॉउंसलिंग में सम्मिलित होंगे।
यह जानकारी देते हुए अमरनाथ
मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबेछपरा, बलिया के प्राचार्य डॉ गणेश कुमार पाठक ने बताया कि कॉउंसलिंग के तीन दिनों के अंदर छात्र-छात्राएं फीस अवश्य जमा कर दे, अन्यथा की स्थिति में प्रवेश संभव नही होगा।

आन लाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 5 जुलाई
 अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबेछपरा, बलिया में एम० ए०  भूगोल, प्रथम वर्ष में प्रवेश  कराने के इच्छुक ऐसे छात्र - छात्राएं जिन्होंने अपना प्रवेश आवेदन पत्र आन लाइन नहीं कराया है, छात्रों की मांग एवं छात्र हित को ध्यान में रखते हुए प्रवेश आवेदन पत्र आन लाइन कराने की तिथि 5 जुलाई, 2018 तक बढ़ा दी गयी है। ऊक्त आशय की सूचना महाविद्यालय के प्राचार्य डा० गणेश कुमार पाठक ने दी है।