Breaking News

बुराड़ी डेथ मिस्ट्री - 6 लोगो के पोस्टमार्टम में दम घुटने से मौत , जेल में बंद एक बाबा का भक्त था परिवार

जेल में बंद इस बाबा का भक्त था बुराड़ी का ये परिवार

नई दिल्ली 2 जुलाई 2018 ।।
बुराड़ी में एक ही परिवार के जिन 11 लोगो के शव घर मे  मिले थे उनमें से 6 शवो का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है । सूत्रों के अनुसार इस रिपोर्ट में दम घुटने से मौत बताई गयी है । पुलिस सूत्रों की माने तो यह परिवार पूरी तरह से धार्मिक था । सम्भव है किसी का इनके दिमाग पर आध्यात्मिक रूप से कब्जा हो और जो इनको मोक्ष प्राप्त करने की सलाह दी हो । घर से प्राप्त दो रजिस्टरों में जिस प्रकार से और जिस जगह का जिक्र किया गया है वैसे ही और उसी जगह शव मिले है । पुलिस रजिस्टर की हैंड राइटिंग की जांच करा रही है । घर के ऊपरी दीवार पर 11 पाइपों का खुले मैदान की तरफ निकलना , को आत्माओं के बाहर निकलने के सम्बंध से जोड़कर देखा जा रहा है । पुलिस अब उस बाबा की तलाश में जुटी है जिससे यह परिवार अत्यधिक जुड़ा था ।

सूत्रों की माने तो यह परिवार
एक बाबा का भक्त बताया जा रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी बाबा के कहने पर ये परिवार पूजा-पाठ किया करता था. घर में मिली एक डायरी भी इसी बात की गवाही दे रही है. सूत्रों की मानें तो परिवार के एक नजदीकी सदस्य ने भी पुलिस की पूछताछ में पहले इसी बाबा का नाम लिया है.

जानकारों की मानें तो फिलहाल ये बाबा जेल में बंद है. सूत्रों का कहना है कि हालांकि बाद में पीड़ित परिवार का ये नजदीकी पुलिस को कई और दूसरे बाबाओं का नाम भी बताने लगा. लेकिन अपने बयान में पहले लिए गए बाबा के नाम पर पुलिस इसलिए ज्यादा शक कर रही है क्योंकि जेल में बंद बाबा भी हरि भगवान का उपासक बताया जा रहा है ।

सूत्रों का कहना है कि घर में मिली डायरी में भी कई जगह जिक्र है कि हरि की प्राप्ति कैसे होगी. हरि भगवान किस दिन मिलेंगे. वहीं जेल में बंद इस बाबा पर शक करने की पुलिस की दूसरी और पुख्ता वजह ये भी है कि बाबा पर पहले भी तंत्र-मंत्र साधना करने के आरोप लगते रहे हैं.


पुलिस को हादसे वाले घर से भी पूजा-पाठ और अनुष्ठान वगैरह करने के कई सबूत मिले हैं. पड़ोसियों का कहना है कि घर का पुरुष मुखिया ललित भी मौन व्रत सहित कई दूसरे तरीके की साधनाएं किया करता था ।