Breaking News

आरा(भोजपुर)- ऑटो पर पेड़ गिरने से चालक और एक महिला की मौत , दो घायल



    आरा (भोजपुर) 16 जुलाई 2018 ।।
    बिहार के आरा में सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में ऑटो पर इमली का विशालकाय पेड़ गिर जाने से ड्राइवर और एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई । वहीं घटना में ऑटो में बैठी सात साल की एक बच्ची और एक बुजुर्ग समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना आरा सदर प्रखंड कार्यालय परिसर की है ।सभी लोग प्रखंड कार्यालय के भीतर सदर पीएचसी आये थे ।
    घटना से थोड़ी देर पहले सबकुछ ठीक ठाक था लेकिन अचानक जोर की आवाज के साथ मौके पर अफरातफरी मच गई.जबतक कोई कुछ समझ पाता तबतक प्रखंड कार्यालय परिसर में मौजूद विशालकाय इमली का पेड़ गिर जाने से ऑटो के परखच्चे उड़ चुके थे. इमली के पेड़ के साथ पास मौजूद एक ताड़ का पेड़ भी नीचे गिर गया. परिसर में मौजूद लोगों की भीड़ ऑटो की ओर लपकी और घायलों को ऑटो से निकालने की कोशिश शुरू हो गई. विशालकाय भारी पेड़ होने के कारण मौजूद लोगों को घायलों को निकालने में काफी परेशानी उठानी पड़ी ।
    सूचना मिलने के बाद मौके पर क्रेन बुलाकर घायलों को निकालने की कवायद शुरु हुई.ऑटो सवार घायल महिला और साथ बैठी 7 वर्षीय बच्ची  चांदनी को क्षतिग्रस्त ऑटो से निकालकर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां घायल महिला की मौत हो गई. मृतका का नाम मुफस्सिल थाना के भकुरा निवासी उर्मिला देवी बताया जा रहा है जो आरा सदर पीएचसी में आशा कार्यकर्ता के रूप में तैनात थी. वहीे, घटना के बाद ऑटो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जिसका नाम सोनू पासवान बताया जा रहा है. मृतक ऑटो ड्राइवर मुफस्सिल थाना के जमीरा गांव का निवासी बताया जा रहा है ।

    हादसे में घायल 7 वर्षीय बच्ची चांदनी और ऑटो में फंसे बुजुर्ग का नाम वासुदेव राम बताया जा रहा है जो मुफस्सिल थाना के जमीरा गांव के रहनेवाले थे.हादसे के वक्त रिश्ते में दादा और पोती दोनों परिवार की एक महिला के इलाज के सिलसिले में सदर प्रखंड परिसर स्थित पीएचसी पहुंचे थे ।