Breaking News

अखिलेश यादव ने सपा को बताया फ्रंटफुट का खिलाड़ी , कांग्रेस को दी सलाह : एमपी जितने के लिये फ्रण्टफुट पर खेलने वाली सपा को टीम में करे शामिल



    21 जुलाई 2018 ।।
    सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि मध्य प्रदेश में चुनावों के दौरान कांग्रेस को फीफा वर्ल्ड कप में फ्रांस की जीत से सीख ले सकती है. अखिलेश ने कहा, 'जिस तरह से फ्रांस ने कई देशों से अपने खिलाड़ी चुने थे, कांग्रेस और अन्य लोगों को इससे सीखना चाहिए और सपा जैसे खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए जो फ्रंट फुट पर खेल सकती है.'।

    अखिलेश यादव ने कहा, अगर कांग्रेस मध्य प्रदेश में कप जितना चाहती है तो उसे सपा जैसे आक्रामक खिलाड़ियों की जरूरत होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कमलनाथ और अरुण यादव से उनके अच्छे रिश्ते हैं. हालांकि, संभावित गठबंधन की अटकलें शुक्रवार को कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच फोन पर बातचीत के बाद ही लगाई जाने लगीं. इसके बाद अखिलेश मध्य प्रदेश आए ।
    अखिलेश यादव ने हालांकि कमलनाथ से किसी भी तरह की बातचीत को खारिज किया. अखिलेश इससे पहले यह ऐलान कर चुके हैं कि अगर गठबंधन नहीं बना तो सपा सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हालांकि कमलनाथ ने दावा किया कि अगर गठबंधन नहीं बन पाता तो भी कांग्रेस 200 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी. कलमनाथ का बयान उस समय आया था जब अखिलेश यादव ने गठबंधन के मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था ।

    इस दौरान अखिलेश ने जेल में मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के मुद्दे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की निंदा की ।उन्होंने दिवंगत गोपाल दास नीरज को पेंशन ना दिए जाने के मुद्दे पर सरकार की आलोचना की ।उन्होंने केंद्र सरकार पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, किसानों और युवाओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया ।