Breaking News

राहुल की झप्पी पर पीएम का तंज-- सत्ता में आने की इतनी भी क्या है जल्दी ?



    नईदिल्ली 20 जुलाई 2018 ।।
प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव अहंकार के चलते लाया गया है. राहुल गांधी के उस बयान का भी प्रधानमंत्री ने जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री उनके सामने पंद्रह मिनट भी खड़े नहीं हो सकते. इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'वे कहते थे मोदी मेरे सामने 15 मिनट खड़े नहीं हो सकते, मैं यहां खड़ा भी हूं और अपने काम पर अड़ा भी हूं.'।

उन्होंने कहा, 'आप कहते हैं 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ा दल बना तो मैं प्रधानमंत्री बनूंगा, पीएम बनने की ख्वाहिश रखने वाले बहुत हैं.'।
प्रधानमंत्री ने कहा, ''कभी तो लगता है कि यह सारी भाषा मैं सुन रहा था मैं नहीं मानता कि यह कोई अज्ञानता में हुआ है. यह इसलिए हुआ है कि अहंकार इस प्रकार की प्रवृति करने के लिए ले जा रहा है ।
मोदी ने कहा कि मैं तो हैरान हूं. मतदान नहीं हुआ था फिर भी यहां उन्हें पहुंचने का उतावलापन था.''।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'जब वोटिंग पूरी नहीं हुई थी तभी विपक्ष का एक सदस्य आया और मुझसे कहने लगा कि उठो-उठो. सत्ता में आने की इतनी जल्दी क्यों है. इस मामले में मुझे कहना है कि हमें जनता ने चुनकर भेजा है । इसलिए हम यहां बैठे हैं.'।
प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी तय करते हैं कि कौन संसद में बैठेगा । उन्होंने एक दोहा पढ़ा,
"सार-सार को गहि रहै, थोथा देई उड़ाय
साधु ऐसा चाहिए, जैसा सूप सुभाय.''


प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्य विपक्षी पार्टी का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को खुद पर अविश्वास है ।अविश्वास ही उनकी कार्यशैली का हिस्सा है. उनको स्वच्छ भारत, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, देश के मुख्य न्यायधीश, आंकड़े देने वाली संस्थाएं, देश के बाहर पासपोर्ट की ताकत कैसे बढ़ रही है, चुनाव आयोग, ईवीएम किसी पर विश्वास नहीं है क्योंकि उनको खुद पर विश्वास नहीं है ।