Breaking News

श्रीनगर में सीआरपीएफ गश्ती दल पर आतंकी हमला , एक जवान शहीद , मुठभेड़ जारी



    श्रीनगर 24 जुलाई 2018 ।।

श्रीनगर के बटामलू इलाके में सीआरपीएफ दस्ते पर हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है । आतंकियों ने सीआरपीएफ दल पर आईजीपी ऑफिस के पास निशाना साधा. सूत्रों के मुताबिक हमला कर आतंकी नजदीक के एक बिल्डिंग में छिप गए हैं ।

सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है । जिस बिल्डिंग में आतंकियों के छिपे होने की सूचना है वहां से नागरिकों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला जा रहा है ।

सुबह 10 साल का बच्चा हुआ था घायल
पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास मोर्टार का गोला फटने से मंगलवार सुबह 10 साल का एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया । रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में मोर्टार के गोले को टटोलने के दौरान इसमें विस्फोट हो गया जिसमें आशिक हुसैन घायल हो गया ।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने विशेष उपचार के लिए सरकारी चिकित्सा कॉलेज जम्मू भेज दिया । उन्होंने बताया कि मंगलवार तड़के निकटवर्ती सवजियान सेक्टर में आधे घंटे से ज्यादा समय तक छोटे हथियारों से गोलीबारी भी हुई। इस संबंध में आगे विवरण की प्रतीक्षा है । रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि संघर्षविराम का उल्लंघन नहीं हुआ । सेना ने एलओसी पर संदिग्ध गतिविधियां देखने के बाद गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।