Breaking News

बहराइच में नाबालिग से गैंगरेप : एक बार फिर शर्मसार हुई यूपी , पढ़े बेटियां बढ़े बेटियां योजना पर लग सकता है ग्रहण



    बहराइच 20 जुलाई 2018 ।।
उत्तर प्रदेश आजकल गैंग रेप प्रदेश बनता जा रहा । सबसे बड़ी बात गैंगरेप की ये हो रही घटनाये नाबालिगों के साथ हो रही है । सरकार का नारा पढ़े बेटियां बढ़े बेटियां अब खतरे में पड़ गया है क्योंकि जब अपराधियो की हवस की शिकार होने से बचेंगी बेटियां तभी तो पढ़ेंगी । प्रदेश का ऐसा कोई जनपद नही बचा है जहां यह दरिंदगी न हुई है । रोज रोज कही न कही ऐसी घटनाओं के होने से यूपी पुलिस की पुलिसिंग सवालों के कटघरे में आ गयी है । लगता है अपराधियो पर से पुलिस की हनक कम हो गयी है ।बहराइच में शुक्रवार को एक 14 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है ।मामला सामने आने के बाद पीड़ित लड़की की तहरीर पर  दरगाह थाने की पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीन लोगों ने आठ दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया ।
मामला दरगाह थाना इलाके के बेहननपुरवा का है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है ।पीड़ित परिवार ने ये आरोप लगाया कि अपहरण करने आए दबंग मौके पर अपनी मोटरसाइकिल भी छोड़ कर भाग गए थे, जिसकी जानकारी पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस से की थी ।लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का आरोप है कि श्रावस्ती जनपद के रहने वाले तीन युवकों ने पहले तो उसका अपहरण किया और फिर आठ दिनों तक बंधक कर उसके साथ गैंगरेप किया गया ।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने जिन दबंगों पर आरोप लगाया है, वो उन्हें पहले से जानती थी. पुलिस के मुताबिक, दबंगों के गांव में ही पीड़िता की बहन की ससुराल है. इस वजह से उनका वहां आना-जाना लगा रहता था. एसपी के निर्देश पर थाना दरगाह में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।