Breaking News

जम्‍मू-कश्‍मीर : आतंकियों ने की कांस्टेबल जावेद की हत्या

शोपियां से किया था अगवा

    शोपियां 6 जुलाई 2018 ।।
    जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां के कचडूरा गांव से अगवा किए गए पुलिस कांस्‍टेबल का शव डांगर शोपियां में मिला है. जवान के सिर पर गोली मारी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के कांस्‍टेबल को आतंकियों ने उस समय अगवा कर लिया था, जब वह मेडिकल स्‍टोर से दवा लेकर लौट रहे थे. गुरुवार रात से ही जवान की तलाश की जा रही थी. घटना के पीछे हिजबुल का हाथ बताया जा रहा है.

    जम्‍मू-कश्‍मीर के कचडूरा गांव से गुरुवार शाम कार सवार तीन आतंकियों ने पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर लिया था. जावेद पूर्व सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस शालिंदर मिश्रा का निजी सुरक्षा गार्ड भी था. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार आतंकी कई बार उसके घर के आसपास घूमते देखे गए थे. इसी दौरान जब जावेद घर से दवा लेने के लिए निकला तो आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया ।
    बता दें कि लगभग एक महीने पहले सेना के जवान राइफलमैन औरंगजेब की आतंकियों ने अगवा करने के बाद हत्‍या कर दी थी. औरंगजेब 44 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स में तैनात थे और ईद की छुट्टियों में वह जब घर लौट रहे थे, तब उन्‍हें अगवा किया गया. एक दिन बाद गोलियों से छलनी उनका शव मिला था ।
    इससे पहले पिछले साल भी सेना के एक जवान उमर फयाज की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई थी. वे घर पर एक शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे ।