Breaking News

भोजपुर - उग्र भीड़ ने थाने पर किया हमला , दरोगा की पिटाई करके आरोपी को छुड़ाया

भोजपुर: भीड़ का थाने पर हमला, सब-इंस्पेक्टर की पिटाई कर आरोपी को छुड़ाया

    भोजपुर 8 जुलाई 2018 ।।
    भोजपुर पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर से सवाल खड़े हुए हैं. महादलित परिवार की पिटाई का आरोप लगने के बाद पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इस दौरान भीड़ ने पुलिस अभिरक्षा से न केवल आरोपियों को छुड़ाया बल्कि विरोध करते हुए थाने पर जमकर उत्पात मचाया है ।
    इस दौरान सैकडों की संख्या में मौजूद महिला और पुरुष ने थाने पर हमला बोलते हुए पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया और उन पर हमला किया गया. इस मंजर को देख बेबस पुलिस ने आरोपी को किसी तरह बेहतर इलाज के लिए बिहियां पीएचसी में भर्ती कराया जिसके बाद हंगामा कुछ शांत हुआ ।
    इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस अभिरक्षा में आरोपी की महिला परिजन बार-बार पुलिसकर्मियों पर परिवार की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़ का आरोप लगाते रही. बताया जा रहा है कि आरा-बक्सर एनएच 84 पर अमराई नवादा से पूरब गजराजगंज ओपी क्षेत्र के सीताकुंड छलका के समीप तीन बाइक पर सवार 9 की संख्या में मौजूद अज्ञात अपराधियों ने छिनैती की घटना को अंजाम दिया था । इस घटना के बाद बिहियां थाने की पुलिस ने तेघरा गांव निवासी इदरीश नट के पुत्र फिन्ची नट व शिवजी साह के पुत्र रवि साह को शक के आधार पर उठाया और बिहियां थाने ले आयी ।
    पुलिस के आलाधिकारी दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान उनकी जमकर पिटाई की जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए. परिजनों को इसकी सूचना मिली तो थाने में पहुंच जख्मी को इलाज कराने के लिए आग्रह किया गया लेकिन नाही थानाध्यक्ष इलाज कराने को राजी हुए और नाही उनकी सुद लेने वहां कोई आलाधिकारी पहुंचा, जिससे आरोपी के परिजन आक्रोशित हो गए.

    इस पूरे मामले पर फिलहाल भोजपुर पुलिस का कोई अधिकारी कैमरे पर बोलने से साफ इंकार कर रहा है. इस हिंसक झड़प में बिहिया थाने के एक एसआई समेत चौकीदार भी बुरी तरह जख्मी हो गया है जिनका इलाज भी बिहियां पीएचसी में कराया जा रहा है ।