Breaking News

कानपुर में दबंगो ने बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले भाई को पीटपीट कर किया अधमरा

कानपुर 17 जुलाई 2018 ।।

कानपुर जिले में मंगलवार को बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने उसके भाई को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया ।दबंग यहीं नहीं रूके, उन्होंने पीड़ित भाई को अगवा करके सूनसान इलाके में अपने साथ लेकर गए और वहां भी उसके साथ जमकर मारपीट की ।पीड़ित भाई को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है ।
रिपोर्ट के मुताबिक वारदात नौबस्ता थाना क्षेत्र के आवास विकास में हुआ, जहां घर जा रहे भाई-बहनों को दबंगों ने रोक लिया और बहन के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. बहन के साथ छेड़खानी होता देख भाई ने विरोध किया तो दबंगों ने पीड़ित भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी और मरणासन्न हालत में पहुंचने तक उसको खूब पीटा ।
नाबालिक पीड़िता ने बताया कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों दोनों के साथ मारपीट की । पीड़ित भाई ने आरोपियों की शिनाख्त क्रमशः कल्लू, सन्नी ठाकुर, रोहित राजपूत के रूप में की है, जिन पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं ।
पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद थाने पहुंचकर उसने सिपाही से लेकर दरोगा तक सबके सामने हाथ जोड़कर न्याय की गुहार की, लेकिन थाने में दंबगों के खिलाफ कोई सुनवाई नहीं हुई. उसने बताया कि अगले दिन थाने की पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. बताया जाता है अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़िता मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही है ।