Breaking News

सोनिया गांधी ने विपक्षी दलों से किया आह्वान : आरएसएस से लड़ने हेतु हो एकजुट ,त्यागे निजी महत्वाकांक्षायें


    नईदिल्ली 22 जुलाई 2018 ।।

राजधानी दिल्ली स्थित पार्लियामेंट एनेक्सी में आयोजित कांग्रेस वर्किंग कमेटी  की बैठक में सोनिया गांध्‍ाी ने विपक्षी दलों के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने सभी विपक्षी दलों से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से मुकाबले के लिए अपनी निजी महत्वकांक्षाएं त्याग कर एकजुट होने का आह्वान किया है ।

CWC की बैठक में सोनिया गांधी ने कहा, 'RSS की संगठनतमक मज़बूती और वित्तीय ताक़त से लड़ने के लिए विपक्षी पार्टियों को निजी महत्वकांक्षा त्याग कर रणनीतिक गठबंधन करना होगा.'।
वहीं इससे पहले कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक की जानकारी देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया, 'सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के बयान उनकी हताशा को दर्शाते हैं. यह संकेत हैं कि मोदी सरकार का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.'।

सीडब्ल्यूसी की बैठक में पी. चिदंबरम ने लोकसभा चुनावों के लिए एक खाका भी पेश किया. सूत्रों के मुताबिक, चिदंबरम ने यहां कहा कि पार्टी देश के 12 राज्यों में मजबूत है और हम इस बार अपनी सीटें तीन गुनी बढ़ाकर 150 तक ला सकते हैं. इसके साथ उन्होंने दूसरे राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन करने पर जोर दिया ।