Breaking News

इंसानियत हुई शर्मसार - तड़पते युवकों को अस्पताल पहुंचाने की जगह वीडियो बनाते , सेल्फी लेते रहे लोग , हो गयी युवकों की मौत



    11 जुलाई 2018 ।।
    रोड एक्सीडेंट के बाद तड़पते युवकों की मदद करने की बजाए वहां मौजूद कुछ लोगों के सेल्फी लेने का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दो दिन पहले यानी सोमवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में हुए हादसे में एक बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को समय रहते अस्पताल नहीं पहुचाया जा सका और इसके चलते इलाज के दौरान उन दोनों की भी मौत हो गई. हादसे के दो दिन बाद घटनास्थल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंसानियत शर्मसार होती नजर आ रही है ।
    बाड़मेर एसपी डॉक्टर गगनदीप सिंघला ने बताया कि जिले के चौहटन क्षेत्र में यह हादसा हुआ था. इस हादसे के बाद वायरल हुए वीडियो में लोगों की संवेदनहीनता नजर आ रही है जो कि दुखद है. सिंघला ने आमजन से अपील की है कि किसी भी सड़क हादसे में घायलों को बिना देरी किए अस्पताल पहुंचाया जाना चाहिए. यदि ऐसे मौकों पर भी लोग उनकी मदद करने की बजाय सेल्फी लेते नजर आते हैं तो यह चिंता की बात है. कम से कम मानवता के नाते ही उनकी मदद को आगे आना चाहिए ।
    वो मदद मांगते रहे, लोग तमाशा देखते रहे
    पुलिस के अनुसार हादसे में तीन युवकों में से एक युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो युवक गंभीर घायल अवस्था में आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगा रहे थे. लेकिन तमाशबीन लोग वीडियो बनाने में लगे थे. हद तो तब हो गई जब एक युवक उस दर्दनाक मंजर के साथ सेल्फी लेता हुआ नजर आया ।