Breaking News

सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया हेयरकट का वीडियो, हुईं भावुक , केंसर से लड़ रही है बेंद्रे



     10 जुलाई 2018 ।।
    हाईग्रेड कैंसर से जंग लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे ने अपनी बीमारी का खुलासा करने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो और वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोनाली के नए हेयर कट का है. सोनाली न्यूयॉर्क में अपनी इलाज करवा रही हैं और इसके चलते ही उन्हें अपने खूबसूरत बाल कटवाने पड़े हैं.

    कैंसर की इस जंग से जूझते हुए भी सोनाली ने अपने पॉजिटिव एटीट्यूड को खत्‍म नहीं होने दिया है जहां उन्‍होंने अपने कैंसर होने की बात का खुलासा बेहद पॉजिटिव नोट के साथ किया था, वहीं इस बार वीडियो के साथ ही इंस्टाग्राम में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है ।सोनाली ने इस पोस्ट में अपनी फेवरेट लेखिका इसाबेल का जिक्र करते हुए लिखा, "इसाबेल के शब्‍दों में कहूं तो हम कितने शक्तिशाली हैं इस बात का पता तब तक नहीं चल पाता है, जब तक हमें अपनी अंदरूनी ताकत को बाहर निकालने के लिए मजबूर नहीं किया जाता. हर दुख में, युद्ध या जरूरत के समय लोग शानदार चीजें करते हैं."।
    सोनाली ने आगे लिखा, "पिछले कुछ दिनों में आपसे जो मुझे प्‍यार मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है. जिन लोगों ने मुझसे इस दौरान कैंसर से जूझने के अपने और अपने प्रियजनों के अनुभव और कहानियां साझा की हैं मैं उनकी सबसे ज्‍यादा आभारी हूं. इन कहानियों ने मुझे और भी हिम्‍मत और ताकत दी है और सबसे जरूरी बात की मुझे यह भी एहसास दिलाया है कि मैं अकेली नहीं हूं."।
    उन्‍होंने लिखा, "हर दिन अपने साथ एक नई चुनौती, एक नई जीत लेकर आता है. इसलिए मैं हर दिन की चुनौती से लड़ रही हूं. इन सबके बीच एक चीज जिसे में लगातार कायम रखने की कोशिश कर रही हूं, वह है पॉजिटिव आउटलुक. यह मेरा तरीका है इससे निपटने का. इन सबके बीच अपने सफर को आपके साथ साझा करना भी इसी प्रक्रिया का एक हिस्‍सा है. मैं उम्‍मीद करती हूं कि यह आपको एहसास दिलाए कि सब कुछ खत्‍म नहीं हुआ है और कहीं, कोई यह समझता है कि आप किस से गुजर रहे हैं. मैं खुश हूं कि इस समय में मैं अकेली नहीं हूं."

    बता दें कि सोनाली ने ट्वीट कर बताया था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं. उन्होने लिखा था कि, ''कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है. हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है. हमें अबतक इसके बारे कुछ पता नहीं था. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे करीब हैं. सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं. मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं. इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर तरीका कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता. मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं. मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी. अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है. इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. ।