Breaking News

J&K: शोपियां एनकाउंटर में बेटे के फंसने की खबर सुन पिता की हार्ट अटैक से मौत




10 जुलाई 2018 ।।

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जानकारी के मुताबिक, शोपियां के कुमदलान में 5-6 आतंकियों के छिपे होने का शक है. सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है. गोलीबारी में सुरक्षाबलों के दो जवान भी जख्मी हुए हैं. उन्हें आर्मी बेस हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

वहीं इस मुठभेड़ में अपने बेटे के फंसने की खबर सुनकर एक पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जीनत हाल ही में आतंकवादी खेमे में शामिल हुआ था. उसके पिता मुहम्मद इशाक नायकू ने सुना कि उनका बेटा कुनडलान गांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में फंसा हुआ है. यह खबर सुनते ही उनको दिल का दौरा पड़ा. उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।
दरअसल सुरक्षाबलों को खुफिया सूत्रों ने कुमदलान के एक घर में 5-6 आतंकियों के छिपे होने की खबर दी थी. ऐसे में आसपास के घरों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है. इस बीच मुठभेड़ स्‍थल पर ही स्थानीय लोगों ने पत्‍थरबाजी भी की ।
पत्‍थरबाजी के दौरान सेना की ओर से बचाव के लिए की जा रही फायरिंग में एक युवक के घायल होने की सूचना मिल रही है. गोली युवक के पैर में लगी है ।
फिलहाल सुरक्षाबलों ने पत्थरबाजी पर नियंत्रण पा लिया है. सीआरपीएफ और 34 आरआर 23 पैरामिलिट्री फोर्स मोर्चा संभाल रहे हैं.

की खबर सुनते ही उसके पिता इशाक अहमद नायकू को दिल का दौरा पड़ गया और मौत हो गई. (एजेंसी इनपुट के साथ)