Breaking News

फ़िल्म समीक्षा : "मंदिर वही बनायेगे " नामक भोजपुरी फ़िल्म के ट्रेलर को 18 लाख से अधिक लोगो ने अब तक देखा , आपने देखा क्या ? यहां देखिये ..


16 सितम्बर 2018 ।।
राम मंदिर का मुद्दा देश में हमेशा ही गंभीर चर्चा का विषय रहा है. इस विषय पर भोजपुरी सिनेमा में एक फिल्म बनाई गई है । फिल्म का नाम है मंदिर वहीं बनाएंगे । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है । म्यूजिक कंपनी वेव म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर ये ट्रेलर लॉन्च किया गया है । फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा मुख्य भूमिका में हैं । साढ़े चार मिनट के इस ट्रेलर में प्रदीप पांडे और सुशील सिंह के बीच छिड़ी जंग को दिखाया गया है ।

शुरुआती कुछ मिनट तक लगता है कि फिल्म में राम मंदिर के मुद्दे को काफी गंभीरता से उठाया गया है । इसके बाद नजर आता है फिल्म का ग्लैमर. निधि झा और प्रदीप की लवस्टोरी का एंगल भी फिल्म में राम औऱ सीता की तरह जोड़ा गया है । ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और बोल्डनेस तीनों चीजें बराबर मात्रा में नजर आती है ।
 देखें फिल्म का ट्रेलर


फिल्म को आदि शक्ति एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. इसके निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी है । कहा जा रहा है कि फिल्म दिवाली या छठ के मौके पर रिलीज हो सकती है ।