Breaking News

देवरिया ; साइकिल से कोचिंग जा रही दो छात्राएं पिकअप की चपेट में आईं, एक की मौत

साइकिल से कोचिंग जा रही दो छात्राएं पिकअप की चपेट में आईं, एक की मौत

अमित कुमार की रिपोर्ट
देवरिया 24 Sep 2018 08:19 PM ।।
देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र की दो छात्राएं कोचिंग के लिए जाते समय सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गईं। इसमें एक छात्रा की इलाज के
लिए मेडिकल कालेज ले जाते समय मौत हो गई, जबकि दूसरी घायल छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

थाना क्षेत्र के  समोगर गांव निवासी स्व.त्रिलोकी मद्देशिया की पुत्री श्रेया 11 वीं की छात्रा थी। जबकि महेन निवासी मुसाफिर यादव की पुत्री आशा बीएससी तृतीय वर्ष की पढ़ाई करती है। सोमवार को दोनों कोचिंग करने जा रही थीं। इसी बीच पलियां मोड़ पर एक मुर्गा लदे पिकअप की चपेट में आकर दोनों घायल हो गईं।

दोनों को लोग सीएचसी ले गए, जहां श्रेया की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज ले जाते समय चौरीचौरा के समीप मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही मां शारदा देवी दहाड़ें मारनें लगीं। दूसरी घायल छात्रा आशा को डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक बरहज मिथिलेश राय ने बताया कि मौके से चालक व वाहन को थाने लाया गया है।

*श्रेया के पिता की भी हुई थी सड़क हादसे में मौत*
स्व.त्रिलोकी मद्देशिया के चार संतानों खुशबू, रुपेश, आराधना व तीसरे नम्बर की श्रेया थी। श्रेया के पिता की भी मौत सड़क हादसे में हुई थी। करीब चार साल पहले वह पड़ोसी के साथ स्कूटी से शादी का निमंत्रण देने देवरिया गए थे। वापसी में सुरौली-पैकौली के समीप बाइकों की आमने-सामने भिड़न्त होने से मौत हो गई थी।