Breaking News

बलिया जहां अब बात न मानने पर भरी महफ़िल अधिकारी की पिटाई की हुई शुरुआत , सपा बसपा कल्चर मुक्त प्रशासन देने की वकालत करने वाले सीएम के राज में हुई यह घटना

बलिया जहां जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के सामने पीटा गया अधिकारी
सांसद बलिया की समीक्षा बैठक में डीएम के सामने पीटा गया डीआईओएस बलिया
जिलाध्यक्ष बीजेपी और बैरिया विधायक ने पीटा अधिकारी को

समर्थको ने भी खोले हाथ
देर रात डीएम आवास पर हुआ समझौता

बलिया 23 सितम्बर 2018 ।। 
 प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सपा बसपा के कल्चर को समाप्त कर कानून के राज की बात करते है वही इनके पार्टी के विधायक और पार्टी के पदाधिकारी किस तरह इनकी बातो का, आदेशो का मखौल उड़ाते है बलिया में शनिवार की शाम कलेक्ट्रेट सभागार में देखने को मिली है ।जहाँ बलिया के सांसद भरत सिंह द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक नरेंद्र देव पांडेय को बलिया में बात बात पर झगड़ा करने के पर्याय बन चुके फायर ब्रांड बीजेपी विधायक ने अपनी बात न मानने पर भरी सभा मे पीटना शुरू कर दिया , जहां इनका साथ जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों ने दिया । एकाएक अधिकारी के पिटाई से किंकर्तव्यविमूढ़ से हो गये जिलाधिकारी और एडिशनल एसपी ने किसी तरह डीआईओएस को बचाकर डीएम की गाड़ी से डीएम आवास भिजवाया ।लगभग आधे घंटे तक चले इस हंगामे ने अब पिछली किसी भी सरकार में न हुए कृत्य को करके अधिकारियों में एक संदेश देने का काम किया गया कि जो अधिकारी विधायको, बीजेपी नेताओं की बात नही मानेगा उसकी इसी तरह भरी महफ़िल धुलाई पक्की है । जिले के आला अधिकारियों की मौजूदगी में अगर कोई अधिकारी पीट दिया जाय, और कोई कार्यवाई न हो तो आप खुद समझ सकते है कि जिले की कानून व्यवस्था कैसी है । सूत्रो की माने तो विधायक जी दो अध्यापको के वेतन के एरियर के भुगतान का दबाव बना रहे , जिसको डीआईओएस कोर्ट में चल रहे अवैध नियुक्ति का मामला बताकर मना कर दिये , वही जिलाध्यक्ष के दो परिचितों की नियुक्ति को फर्जी बताते हुए लगभग एक माह पूर्व पुलिस अधीक्षक को एफआईआर करने की दरखास्त देना ,जिलाध्यक्ष के गुस्से का कारण बताया जा रहा है । जिलाधिकारी आवास पर देर रात दोनो पक्षो में सुलह हो जाने की बात कही जा रही है ।
  अब सवाल यह उठ रहा है कि बलिया में जब अधिकारी ही सुरक्षित नही है तो आमजन को सुरक्षा कैसे दे पाएंगे, यह यक्ष प्रश्न है । क्या योगी जी इसी तरीके से प्रदेश को सपा बसपा कल्चर से मुक्त करेंगे ?
   शनिवार की घटना से बलिया के अधिकारी कर्मचारी संवर्ग में दहशत का माहौल हो गया है ।
आइये आपको सांसद बलिया द्वारा बुलाई गई बैठक में क्या कुछ हुआ उसके वीडियोज दिखा रहे है किस तरह
कलक्ट्रेट सभागार में dios को विधायक और उनके समर्थकों द्वारा धक्का देकर गिराया जाता है  लाइव तस्वीरे दिखाते है और उसके बाद हुए जमकर हंगामा को । दरअसल यह बैठक  bjp सांसद भरत सिंह ने DM, CDO, DIOS सहित जिले के आला अधिकारियों की bjp के पार्टी पदाधिकारियो के साथ  बुलाई थी ।अब सवाल यह उठ रहा है कि  जिला अधिकारी सरकारी नुमाइंदे है या फिर सरकारी पार्टी के लिए काम कर रहे है ? आखिर पार्टी के पदाधिकारियों के कार्यक्रम में अधिकारियो को क्यो बुलाया गया ?
इस हंगामा के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मीटिंग के दौरान dios ने बदतमीजी की और कहा कि  हम किसी ने नही डरते, हमे जो मन करेगा वही करेंगे। मुझे शिकायत मिली है कि यह अधिकारी मृतक आश्रित नियुक्तियों के लिये दो दो लाख की डिमांड कर रहा है ।

Bite-bjp बिधायक सुरेंद्र सिंह

यही चिट्ठी है जो जिलाध्यक्ष को गुस्सा दिलाई है