Breaking News

देवरिया : डीएम की अध्यक्षता में जिला स्तरीय स्थायी पत्रकार समिति की बैठक सम्पन्न , डीएम ने पत्रकारों संग समन्वय बनाने के लिये दिया निर्देश

कुलदीपक पाठक की रिपोर्ट
देवरिया 24 सितम्बर 2018 ।। जिलाधिकारी अमित किशोर की अध्यक्षता में जनपद में
गठित जिला स्तरीय स्थायी पत्रकार समिति की बैठक कलक्ट्रेट कार्य कक्ष में सम्पन्न हुई। इस दौरान गत माह की बैठक की कार्यवृत्ति की पुष्टि की गयी। सदस्य गणो द्वारा यह बताया गया कि वर्तमान मे कोई प्रकरण नही है। सदस्य गणो द्वारा प्रेस क्लब व सूचना संकुल बनाये जाने की बात रखी गयी, जिस पर अध्यक्ष/जिलाधिकारी ने आवश्यक कार्यवाही करने हेतु सूचना विभाग को निर्देश दिया।
         जिलाधिकारी ने प्रेस व प्रशासन के बीच सौहार्दपूर्ण सम्बन्ध बनाये रखने के साथ ही ससमय सूचना मीडिया गण को उपलब्ध कराये जाने का निर्देश सूचना विभाग को दिया। साथ ही प्रेस से संबंधित जो भी समस्याये हो उसे भी अवगत कराये जाने को कहा जिससे कि उसका निस्तारण कराया जा सके। सदस्य गणो द्वारा यह बताया गया कि प्रेस व प्रशासन के बीच आगे भी बेहतर समन्वय व सौहार्द रहेगा। ऐसी हम सभी की आशा है।
         इस बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने पुलिस विभाग से संबंधित प्रेस की जो भी समस्या होगी, उसका निस्तारण कराये जाने की बात कही। अंत में सभी सदस्य गणो के प्रति आभार व्यक्त करते हुए बैठक की कार्यवाही समाप्त की गयी। बैठक में सदस्य गणो में कै0वीरेन्द्र सिंह, घनश्याम मिश्र, सुधाकर पाण्डेय, संतोष श्रीवास्तव, पौहारी शरण राय एवं सचिव/सदस्य सूचना अधिकारी उपस्थित रहे।