Breaking News

बलिया के उधरन गांव में मिली ड्रोन जैसी वस्तु , लोगो मे कौतूहल

बृजेश सिंह की रिपोर्ट


भीमपुरा बलिया 26 सितम्बर 2018 ।। भीमपुरा थाना क्षेत्र के उधरन गांव में लगभग नौ बजे एक खेत में ड्रोन कैमरे जैसे वस्तु गिरी। जिसे देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में लोगो का हुजूम जुट गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने  100 नम्बर के साथ ही स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने देखा कि ड्रोन कैमरे की तरह दिखने वाली वस्तु बच्चो का खिलौना था जिसे को लेकर पुलिस थाने चली गयी।
थाना क्षेत्र के उधरन गांव में मंगलवार की रात करीब नौ बजे आसमान से प्रकाश दे रही कोई वस्तु खेत मे गिरी। सच्चाई जानने के लिए लोग उस स्थान पर पहुचे तो देखा कि ड्रोन जैसा दिखने वाला एक वस्तु खेत मे गिरा पड़ा है। उसकी लाइट भी जल रही है। दरों कैमरा होने के ख्याल से लोग भयभीत हो उठे । इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुचकर देखा तो ड्रोन कैमरा जैसा दिखने वाला वस्तु बच्चो के खिलौने जैसा था। पुलिस उसे लेकर थाने चली आयी।
इस मामले में थानाध्यक्ष भीमपुरा के द्वारा इस बात की तस्दीक की गई है कि उधरन के पास पाए जाने वाला ड्रोन कैमरा नहीं है कल्कि बच्चों का एक खिलौना है जो रात में खेलने के दौरान रिमोट से कनेक्शन कट जाने के बाद आउट आफ कंट्रोल होकर गिर गया एसो ने बताया कि रात में ही है  बलिया से इन्वेस्टिगेशन की टीम आकर के  जानकारी दिया कि यह कोई रिमोट नहीं है किस प्रकार का अवैधानिक कैमरा नहीं है और ना ही कीसी भी देश द्वारा भेजा गया है बल्कि या बच्चों का खिलौना है किसी को भयभीत होने की जरूरत नहीं है नहीं ही अफवाह फैलाने की जरूरत है।