Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह पर चला चुनाव आयोग का डंडा , आचार संहिता उलंघन और धारा 144 के उलंघन में मुकदमा पंजीकृत

बलिया से बड़ी खबर : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह पर चला चुनाव आयोग का डंडा , आचार संहिता उलंघन और धारा 144 के उलंघन में मुकदमा पंजीकृत

बलिया 17 मार्च 2019 ।। बलिया में प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह बिना अनुमति के लोक निर्माण भवन के निरीक्षण भवन में लगभग 50 कार्यकर्त्ताओ संग विचार विमर्श करना भारी पड़ा है । एक व्यक्ति द्वारा टेलीफोनिक शिकायत चुनाव आयोग से करने के बाद सूचना पर पहुंचे तहसीलदार बलिया सदर गुलाब चंद्रा और कोतवाल शशिमौली पांडेय ने मय फोर्स पहुंचकर विधिवत वीडियोग्राफी करायी । जिसमे साफ दिखा की बिना अनुमति डाक बंगले में बैठना वो भी लगभग 50 कार्यकर्त्ताओ के साथ, चुनावी आचार संहिता के उलंघन के साथ साथ धारा 144 का भी उलंघन पाया गया । उच्चाधिकारियों से निर्देश मिलने पर उपरोक्त प्रकरणों में थाना कोतवाली में तहरीर देकर तहसीलदार सदर गुलाब चंद्रा ने एफआईआर दर्ज करा दी है । इससे राजनैतिक गलियारों में हड़कम्प मच गया है ।
    वही बेल्थरा रोड के भाजपा विधायक का भी एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे नगरा में सड़क पर नुक्कड़ सभा करते हुए दिखे है । श्री कन्नौजिया ने यहां "फूलों की होली" खेली गई व मोदी जी को फिर 2019 में लाने के लिए लोगो को संबोधित करके प्रचार का आगाज़ किया।जिसमे बाजार के बड़े बुजुर्ग सम्मानित व्यक्ति को फूलों की माला पहना कर श्री कन्नौजिया द्वारा आर्शीवाद लिया गया ।



अब देखना है कि जिस तेजी के साथ प्रशासन ने दयाशंकर सिंह पर कार्यवाई की है ,वह तेजी बेल्थरा विधायक धनंजय कन्नौजिया पर  रहती है कि नही ?