Breaking News

पीएम मोदी के चौकीदार बनने की तर्ज पर हार्दिक बने बेरोजगार हार्दिक पटेल




18 मार्च 2019 ।।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर दिया है अब उन्हें जवाब देने के लिए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भी कुछ ऐसा ही कर डाला है. हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे बेरोजगार लगा डाला है. ट्विटर पर हार्दिक पटेल का नाम 'बेरोजगार हार्दिक पटेल' दिखाई दे रहा है.

बता दें कि शनिवार को ही पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन की शुरुआत की थी. पीएम मोदी ने जैसे ही ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ा, उसके बाद बीजेपी के सभी नेताओं ने भी अपने ट्विटर पर नाम के आगे चौकीदार लिख लिया.


केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पूनम महाजन, अमित मालवीय, केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी, मीनाक्षी लेखी, विजेंद्र गुप्ता, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, अनुराग ठाकुर समेत कई बीजेपी नेता अब ट्विटर पर चौकीदार बन गए हैं.

आपको बता दें बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर कांग्रेस पार्टी लगातार निशाना साध रही है. राहुल गांधी ने दावा किया कि सच को नहीं बदला जा सकता.

You can keep trying Mr Modi, but the truth cannot be extinguished.

Every Indian is saying it.

P.S: Do force Sushma ji to add “Chowkidar” to her handle. It’s looking very bad.
निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, 'श्री मोदी, आप प्रयास करते रह सकते हैं लेकिन सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता.' इसके साथ ही राहुल गांधी ने लिखा है, 'हर भारतीय कह रहा है #ChowkidarChorHai.
(साभार न्यूज18)