Breaking News

गोरखपुर : सहजनवां थाने से हथकड़ी सहित शातिर बदमाश के फरार होने की खबर वायरल अधिकारियों का खबर की पुष्टि से इनकार, सीओ ने कहा जांच जारी

*गोरखपूर ब्रेकिंग..*

सहजनवां थाने से हथकड़ी सहित शातिर बदमाश के फरार होने की खबर वायरल
अधिकारियों का खबर की पुष्टि से इनकार, सीओ ने कहा जांच जारी
ए कुमार

गोरखपुर 28 मार्च 2019 ।। हथकड़ी सहित शातिर बदमाश के फरार होने की खबर बृहस्पतिवार दोपहर से वायरल हो गई जिसकी पुष्टि के लिए एसओ सहजनवां से लेकर सीओ रोहन बोत्रे और फिर एसएसपी डॉ0 सुनील गुप्ता से जानकारी चाही गई लेकिन किसी भी स्तर पर खबर की पुष्टि नही हो सकी बल्कि सीओ रोहन बोत्रे द्वारा दूरभाष पर बताया गया कि वह इसकी जांच कर रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिओम कश्यप ग्राम बौठा थाना झंगहा जिला गोरखपुर का शातिर अपराधी है। दिनांक 26 जनवरी 2019 को रात में हथकड़ी सहित यह अपराधी गगहा थाने से फरार चल रहा था जिसके खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 18/19 धारा 3/25 act 224 आईपीसी दिनांक 26 जनवरी 2019 को दर्ज है तथा मुकदमा अपराध संख्या 160/16 - 8/20 एनडीपीएस गगहा थाने में दर्ज है जिसमें आज तक वांछित चल रहा है। इस अपराधी के ऊपर विभिन्न थानों में कुल 19 मुकदमें दर्ज होने की बात भी सामने आ रही है।
बताया जा रहा है कि विगत 26 मार्च 2019 को इस अपराधी को सहजनवा में मोबाइल चोरी करते समय वहां की जनता पकड़कर सहज़नवा पुलिस को सौंप दिया था लेकिन बदमाश 28 मार्च 2019 की भोर में हथकड़ी सहित फरार हो गया। फिलहाल पुलिस के अधिकारी सन्देहास्पद चुप्पी साधे हैं।
वही 26 मार्च से इस तरह के अपराधी को सहजनवां थाने पर बैठाए रखना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है । बहरहाल फरार अपराधी की तलाश में जगह जगह छापेमारी की रही है जिसका परिणाम जल्द ही सामने आ सकता है।