Breaking News

सोशल मीडिया पर निरहुआ हुआ ट्रोल , एक व्यक्ति ने लिखा - पहले दिन ही निहुरा दिये गये निरहुआ




29 मार्च 2019 ।।

भोजपुरी स्टार  निरहुआ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. ये तो सभी जानते हैं. लेकिन पार्टी की सदस्यता लेने के बाद इस कार्यक्रम की तस्वीर पर सोशल मीडिया में जो चर्चा चली वो अब बड़ी खबर बन चुकी है. निरहुआ इस कार्यक्रम के लिए लखनऊ पहुंचे थे. यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस कॉन्फ्रेंस में वहां की अट्रैक्शन और खास मेहमान निरहुआ को ही बैठने को जगह नहीं मिली. ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने लगी. इस पर निरहुआ के फैन्स तो काफी नाराज दिखे. लेकिन सोशल मीडिया की ट्रोल आर्मी ने इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा, यहां बैठने को सीट नहीं मिल रही है और इनको आजमगढ़ से सीट चाहिए...जियो राजा. रजनीश यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आजमगढ़ से उठने वाले को यहां बैठने की सीट भी नहीं मिली. जियो राजा, पहले ही दिन निहुरा दिए गए. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो निरहुआ की तस्वीर पर निशान लगाते हुए उन्हें 'बली का बकरा' ही बता दिया.


यहां बैठने की सीट नहीं मिल रही है और इनको आजमगढ़ से सीट चाहिए जियो राजा.... पहले ही दिए गए
शायद
इन महोदय को यह नहीं पता है कि इनके नाम के पीछे ,सिंह ,द्विवेदी ,चतुर्वेदी, जयसवाल,शाह, मोदी,जैसा टाइटल नहीं लगा और चले हैं सांसद बनने।
यह केवल वोट कटवा बनेंगे
आज़मगढ़ से उठने वाले को यहां बैठने की सीट भी नही मिली। जियो राजा , पहले ही दिन दिए गए। @yadavakhilesh @nafeesahmadsp @Nirahua_DYadav

दिनेश लाल यादव

बता दें कि इंटरनेट पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, राजनाथ सिंह के बेटे व बीजेपी विधायक पंकज सिंह समेत अन्य नेता कुर्सी पर बैठे हुए हैं.