Breaking News

सपना चौधरी का दावा मैंने नही की कांग्रेस जॉइन , कांग्रेस सबूत दिखाकर कहा - झूठ बोल रही है सपना

कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, लेटर हेड के साथ जारी किए सबूत


24 मार्च 2019 ।।

लगता है अपनी बिरादरी के बहुलता वाले मथुरा लोकसभा सीट से कांग्रेस द्वारा टिकट न देने और सपना के सांसद बनने के सपने को तोड़ने की खबर से नाराज होकर सपना चौधरी ने अपने कांग्रेस में शामिल होने की खबर को ही खारिज कर दिया । बता दे कि हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खुद पार्टी ने पुष्टि की है. यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी के दावे को झुठलाते हुए कुछ सबूत पेश किए हैं. राठी ने पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी करते हुए बताया कि सपना ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है.

नरेंद्र राठी ने कांग्रेस पार्टी के सदस्यता ग्रहण करने का लेटर हेड जारी करते हुए कहा, "सपना चौधरी आईं थीं और उन्होंने पार्टी की सदस्यता का फॉर्म भरा, जिस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं. सपना के साथ उनकी बहन ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी. हमारे पास दोनों की सदस्यता वाले फॉर्म हैं. फॉर्म में सपना चौधरी का नाम, पता और 23 मार्च की तारीख अंकित है, साथ में सपना के हस्ताक्षर भी हैं."
वहीं, सपना चौधरी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी जॉइन करने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर पुरानी है. मैं किसी राजनीतिक दल का कैंपेन नहीं करूंगी. इससे पहले खबर आई थी कि शनिवार को सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं.

दावा किया जा रहा था कि सपना मथुरा से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही थीं. पिछले कई दिनों से सपना कांग्रेस आला कमान के संपर्क में थीं. कहा जा रहा था कि 26 मार्च को सपना पर्चा दाखिल करेंगी. अब सवाल ये है कि सपना की सदस्यता का फॉर्म झूठा है या फिर सपना चौधरी अब झूठ बोल रही हैं? अगर सपना चौधरी झूठ बोल रही हैं तो क्यों? कही 
मथुरा से दूसरे प्रत्याशी का नाम घोषित होने से तो नाराज नही हो गयी है सपना चौधरी । क्योकि सपना जिस बिरादरी से आती है उसकी मथुरा लोक सभा क्षेत्र में बहुलता है और इसी से सपना चौधरी को लगा था कि यहां से चुनाव जीतकर संसद में पहुंचा जा सकता है । कांग्रेस द्वारा दूसरे को प्रत्याशी घोषित करते ही सपना का सपना टूटा तो उसने आज कांग्रेस के भी खेल को बिगाड़ने के लिये बयान जारी कर दिया हो ?
 बता दूं कि सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल न होने का बयान न जाने किस कारण से दिया है यह तो वही जाने , लेकिन खुद सपना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस में शामिल होने की बात पोस्ट करके इसके लिये प्रियंका गांधी को धन्यवाद भी दिया था । देखिये ट्वीट --