Breaking News

दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर तंज : राम के नाम पर पीएम बनने वाले को पूरे कार्यकाल में फुर्सत नही मिली राम लला के दर्शन को ! आखिर अयोध्या आने से क्यो कतरा रहे है पीएम ?



30 मार्च 2019 ।।

कांग्रेस के दिग्गज नेता और अब भोपाल लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का राम मंदिर निर्माण के मु्ददे पर कहना है कि वो भगवान राम के साथ हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सबको सम्मान और पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा-बीजेपी ने हमेशा आतंकियों के साथ समझौता किया है.

दिग्विजय सिंह भोपाल में न्यूज18 के कार्यक्रम राइजिंग मध्यप्रदेश में शामिल होने आए थे. उन्होंने यहां तमाम सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा राजनीति मेरी मजबूरी नहीं बल्कि इच्छा से करता हूं और चुनौती से जूझना मेरी आदत है. भोपाल सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विज सिंह बोले कि जिसे हार का डर हो वो चुनाव ना लड़े. मेरे और सीएम कमलनाथ के बीच दवा की राजनीति नहीं होती. भोपाल सीट से चुनाव लड़ने के बारे में सीएम कमलनाथ का सुझाव सकारात्मक था जिसे मैंने स्वीकार किया. जिसे हार का डर हो उसे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए.
कांग्रेस नेता ने कहा भोपाल सीट पर मैं नहीं मेरी पार्टी चुनाव लड़ेगी. मेरे राजनीतिक करियर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रेम श्रद्धा और विश्वास मेरी पूंजी है.

मंदिर-मस्जिद की राजनीति के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने कहा धर्म जोड़ता है.उन्होंने कहा बीजेपी का केवल एक एजेंडा है और वो है साम्प्रदायिक मतभेद. उन्होंने कहा कांग्रेस धर्म के आधार पर राजनीति नहीं करती.अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मसले पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि राम के नाम पर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन आज तक अयोध्या नहीं गए. आखिर राम लला के दर्शन करने से क्यो कतरा रहे है पीएम मोदी ?उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सबको पालन करना चाहिए. अयोध्या में वो राम मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं या नहीं इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा-मैं भगवान राम के पक्ष में हूं.
दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा- सूचना होने के बाद भी क्यों नहीं जागी सरकार. बीजेपी ने हमेशा आतंकियों के साथ समझौता किया है.