Breaking News

सड़को का जाल बिछाने का दम्भ भरने वाली बीजेपी सरकार को बलिया के ग्रामीणों ने दिखाया आईना : सड़क नही तो वोट नही का पूरे गांव में पोस्टर चिपका कर किया धरना प्रदर्शन

 सड़को का जाल बिछाने का दम्भ भरने वाली बीजेपी सरकार को बलिया के ग्रामीणों ने दिखाया आईना : सड़क नही तो वोट नही का पूरे गांव में पोस्टर चिपका कर किया धरना प्रदर्शन

बड्सरी बलिया 29 मार्च 2019 ।। पूरे देश मे सड़को का जाल बिछाकर प्रत्येक गांवो को सड़कों से जोड़ देने का रात दिन प्रचार करने वाली केंद्र और राज्य सरकार को अगर हकीकत देखनी है तो बलिया जिले के बड्सरी गांव में आकर देखना चाहिये । जहां सांसद का पूरा कार्यकाल बीत गया , विधायक का 2 साल बीत गया लेकिन इस गांव में सड़क नही बनी । इस गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि हम लोगो ने कई बार सलेमपुर के सांसद रविन्द्र कुशवाहा और सिकंदरपुर के विधायक संजय यादव से सड़क बनवाने की गुहार लगाई पर इन लोगो ने कोई ध्यान ही दिया । न अधिकारी न नेता जब हमारी मांग पूरी कर रहे है तो पूरे गांव के लोगो ने निर्णय किया है कि गांव में सड़क नही तो वोट भी नही दिया जाएगा ।





     उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के ग्राम बड़सरी थाना खेजुरी में ग्रामीणों ने जोरदार धरना-प्रदर्शन किया और कहा कि रोड नही तो वोट नही ।
सड़क न बनने के कारण आगामी लोकसभा चुनाव के विरोध मे रविन्द्र सिंह अशोक सिंह के अगुवाई मे गाव के लोगो ने जोरदार प्रदर्शन किया । लोगो का कहना है कि गांव मे रोड का निर्माण न होने के कारण वोट नही दिया जाएगा लोगो ने पूरे गांव मे पोस्टर बैनर लगाए लोगो का कहना है कि कई बार शिकायत करने बाद भी कोई सुनवाई नही हुई     ग्रामीणो का आरोप है कि कोई भी सांसद  रविन्द्र कुशवाहा और  विधायक  संजय यादव में से नही आए ।ग्रामीणों के बुलाने पर विधायक का कहना है कि हम गांव के लोगो का चेहरा देखने के जाए  क्या ? जिससे मजबूर होकर लोगो को विरोध प्रदर्शन के द्वारा अपनी आवाज को बुलंद करना पड़ा है । इस प्रदर्शन में प्रफुल्ल सिंह सिवानन्द तिवारी ,, समशेर सिंह महातम सिंह बब्न सिंह विनय सिंह फतेह सिंह मदन सिंह रमेश्वर सिंह नरेन्द्र सिंह गोलु सिंह आदि मौजुद रहे. ।