Breaking News

गोरखपुर :पुलिस अधीक्षक यातायात की होमगार्ड के जवानों के लिए अनोखी पहल : अच्छे कार्य और साफसुथरी वर्दी पहनने वाले जवानों को कैप पहनकर किया सम्मानित

गोरखपुर :पुलिस अधीक्षक यातायात की  होमगार्ड के जवानों के लिए  अनोखी पहल : अच्छे कार्य और साफसुथरी वर्दी पहनने वाले जवानों को कैप पहनकर किया सम्मानित
ए कुमार 





गोरखपुर 24 मार्च 2019 ।।
पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा ने
अच्छे कार्यो और साफ सुथरी वर्दी पहने के कारण चयनित होमगार्डो को कैप पहनाने के बाद अपने संबोधन में कहा कि ये सिर्फ होमगार्ड्स के जवान नही बल्कि हमारे प्रतिनिधि के तौर पर चौराहों पर कार्य करते हैं इसलिए मेरा हमेशा से यही प्रयास रहा है की मेरे द्वारा इनकी देखभाल अच्छे ढंग से होती रहे ।
बता दे कि पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा अपने सहयोगियों के साथ हर समय कंधे से कंधा मिलाकर चलते रहते हैं।उनका हमेशा यही प्रयास रहता है की होमगार्ड के जवानो में भी कहीं से कोई कमी ना रह जाये।साथ ही उनका मनोबल हमेशा ऊपर बना रहे।
आज उनका एक और प्रयास आज देखने को मिला। होमगार्ड के जवानों का मनोबल और ऊँचा रखते हुए  उन्होंने जवानों में कैप वितरण किया और कुछ जवानों को अपने हाथों से कैप भी पहनाई।
पूर्वांचल के जाने-माने समाजसेवी और व्यवसायी महेश पोद्दार ने इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।
मीडिया से बात करते हुए महेश पोद्दार ने कहा कि पुलिस अधीक्षक यातायात के सराहनीय कार्यों को देखते हुए मैंने उनके कार्यों में मदद करने की सोची आगे उनका जो भी प्रयास रहेगा।उसमें भी मैं बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता रहूंगा।