Breaking News

मिर्जापुर : केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने स्व पार्रिकर के निधन पर किया दु:ख प्रकट : बोली -देश ने बेहद ईमानदार, सौम्य एवं मिलनसार नेता खो दिया

केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने स्व  पार्रिकर के निधन पर किया दु:ख प्रकट : बोली 
-देश ने बेहद ईमानदार, सौम्य एवं मिलनसार नेता खो दिया
मनीष कुमार पांडेय



मीरजापुर 18 मार्च 2019 ।।
देश के पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के चार बार मुख्यमंत्री रहे श्री मनोहर पार्रिकर जी के निधन पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने गहरा दु:ख प्रकट किया है। केंद्रीय मंत्री श्रीमती पटेल ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।
केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा है कि देश ने बड़े राजनीतिक शख्सियत के साथ ही बेहद ईमानदार, सौम्य और मिलनसार एक नेता खो दिया। केंद्रीय मंत्री श्रीमती पटेल ने कहा कि श्री मनोहर पार्रिकर जी कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से पीड़ित होने के बावजूद अंतिम समय तक अपने कर्त्तव्य पथ पर चलते रहें। इस दु:खद स्थिति में भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एक जिम्मेदार मुख्यमंत्री के तौर पर कार्य करते रहें। इससे हमें बहुत बड़ी सीख मिलती है। साथ ही छानबे विधायक श्री राहुल प्रकाश जी ने भी अपार दुःख प्रकट कर भारी नुकसान होने की बात कही।