Breaking News

अब तक की प्रमुख खबरें जाने यहां --

अब तक की प्रमुख खबरें

नईदिल्ली 30 मार्च 2019 ।।
कांग्रेस के इमरान मसूद ने पीएम मोदी को बताया 'ड्रॉमेबाज प्रधानमंत्री'
 सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है। शामली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को 'ड्रॉमेबाज प्रधानमंत्री बताया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ छोड़ने वाले नितिन भंसाली ने थामा कांग्रेस का हाथ
 छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार को नितिन भंसाली ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। उन्होंने अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस ज्वाइन की।

गिरिराज के बेगूसराय पहुंचने पर कन्हैया का तंज-वीजा मंत्री को नानी याद आ जाएगी
 भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे। इस दौरान सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने तंज कसा कि हमें तो पहले ही पता था कि मंत्री जी को बेगूसराय पहुंचते ही नानी याद आ जायेगी।

एक अप्रैल से हड़ताल पर जाएंगे जेट एयरवेज के 200 पायलट 
संकट से जूझ रही कंपनी जेट एयरवेज के करीब 200 पायलटों ने वेतन नहीं मिलने के कारण एक अप्रैल से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है।

रमजान में चुनाव टालने की मांग वाली अर्जी हाईकोर्ट ने खारिज की
 रमजान के दौरान लोकसभा चुनाव का मतदान टालने की मांग को लेकर दाखिल याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। जस्टिस पी के एस बघेल और जस्टिस पंकज भाटिया की बेंच ने यह याचिका खारिज की है।

डीएमके के कोषाध्यक्ष दुरई मुर्गुन के घर पर आयकर विभाग का छापा 
 तमिलनाडु में डीएमके के कोषाध्यक्ष दुरई मुर्गुन के घर आयकर विभाग ने शुक्रवार की रात छापेमारी की है। आयकर विगाभ ने दुरई मुर्गुन बीएड कॉलेज और किंगस्टन इंजीनियरिंग कॉलेज में भी छापेमारी की है।

प्रियंका गांधी ने वीडियो ट्वीट करके पीएम पर बोला हमला
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को एक वीडियो ट्वीट किया और उसके ऊपर लिखा कि सुन रहे हैं, प्रधानमंत्री जी? एक किसान बीजेपी सरकार पर अनदेखी लगाते हुए कह रहा है कि हम मर रहे हैं।

बीएसएफ से निकाले गए जवान तेज बहादुर मोदी के खिलाफ उतरेंगे मैदान में
  बीएसएफ में परोसे जा रहे खाने की शिकायत करने पर फोर्स से निकाले गए जवान तेज बहादुर ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।वह वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे है।

तेलंगाना के सीएम का दावा- मनमोहन सिंह की सरकार में हुई थीं 11 सर्जिकल स्ट्राइक
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक के लिए आड़े हाथों लेते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को कहा यूपीए के समय में पांच साल में 11 बार सर्जिकल स्ट्राइक किये गए थे. लेकिन कभी प्रचार नहीं किया गया।

शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी पर ये बोली बेटी सोनाक्षी
 अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के मसले को उनका निजी मामला बताया है। सोनाक्षी ने कहा यह उनकी पसंद है।

चुनाव आयोग ने अभिनेता प्रकाश राज को दिया 'सीटी' चुनाव चिन्ह
अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज को चुनाव आयोग ने 'सीटी' चिन्ह दिया है। प्रकाश ने इस साल की शुरुआत में ऐलान किया था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरेगें।