Breaking News

मुम्बई में हुआ बड़ा हादसा : CST स्टेशन के बाहर फुट ओवर ब्रिज गिरा,दो महिलाओ की मौत होने की सूचना, 34 लोग घायल

 मुम्बई में हुआ बड़ा हादसा : CST  स्टेशन के बाहर फुट ओवर ब्रिज गिरा, दो  की मौत होने की सूचना ,34 घायल
मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार देने की घोषणा की, सभी का इलाज सरकारी खर्चे पर
ए कुमार

मुम्बई 14 मार्च 2019 ।।
मुम्बई के सीएसटी स्टेशन के बाहर फुट ओवर ब्रिज के गिरने का समाचार है । यह ओवर ब्रिज अत्यधिक भीड़ के कारण होने से गिर गया है , बताया जा रहा है । इस हादसे में दो महिलाओ के दब कर मरने की खबर है जबकि 34 लोग गंभीर रूप से घायल हुए बताये जा रहे है ।  दोनो मृतक महिलाओ में रंजना तांबे 40 वर्ष और अपूर्वा प्रभु 35 वर्ष शामिल है ।पुलिस ने घायलों से सम्बंधित जानकारी प्राप्त करने के लिये हेल्पलाइन नंबर---022--22621855 जारी किया है ।
 इस हादसे की वजह इस पर एकाएक भारी भीड़ के चढ़ने को बताया जा रहा है । घटना स्थल पर पुलिस  मौजूद रहकर मलबा हटवाने का काम करा रही है ।
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है और इन लोगो ने पुल के दूसरे हिस्से को भी बन्द करा दिया है ।
घायल को सेंट जार्ज हॉस्पिटल भेजा गया है ।राहत और बचाव कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है ।शाम करीब 7:30 बजे यह हादसा हुआ है । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृत महिलाओ के परिजनों को 5-5 लाख की सहायता देने की घोषणा की है । वही गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार की सहायता के साथ सरकारी खर्चे पर इलाज कराने की भी घोषणा की है ।