Breaking News

बलिया में दवा व्यवसायी के लड़के ने play store पर लॉन्च किया ऐसा App जिससे दवा व्यवसायी संगठन को होने वाले है कई तरह के फायदे!

 बलिया में दवा व्यवसायी के लड़के ने play store पर लॉन्च किया ऐसा App जिससे  दवा व्यवसायी संगठन को होने वाले है कई तरह के फायदे!
विवेक जायसवाल

बलिया 25 मार्च 2019 ।।
 बलिया में दवा व्यवसायी के लड़के ने play store पर  ऐसा App लांच किया है जिससे
दवा व्यवसायियों के संगठन को कई तरह के फायदे होने वाले है ।
 जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना आपको बता दें कि बलिया जनपद के एक दवा व्यवसायी के लड़के ने play store पर B.C.D.A. official App को लांच किया है ।आपको बता दें कि इस App का मतलब (बलिया केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन संगठन) App है। इस App के माध्यम से संगठन से जुड़े लोग को कोई भी परेशानी या दिक्कत या राय मशवरा वह जरूरी जानकारी तुरंत प्राप्त कर सकते हैं वह भी घर बैठे आसानी से ।



(1) इस App को लॉन्च करने वाले केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के महामंत्री बब्बन यादव के पुत्र रोशन यादव हैं जो कंप्यूटर साइंस से बी टेक की पढ़ाई कर रहे हैं इन्होंने दिन रात मेहनत कर इस एप को लॉन्च किया है ।


Vo2- App  लॉन्चर ने मीडिया से इस App के बारे में विस्तारपूर्वक क्या बताया आइए सुनाते हैं उनकी जुबानी ................................!!

बाईट- रोशन यादव (App लॉन्चर)!!


Vo3- वहीं मौजूद बलिया B.c.d.a के अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने रोशन यादव के द्वारा इस App लांच पर संगठन और अपनी तरफ से खुशी जाहिर की और इस App से दवा व्यवसायियों को फायदे होने की बात कही !!

बाइट -आनंद कुमार सिंह (b.c.d.a. अध्यक्ष)!!