Breaking News

गुजरात में बोले मोदी : एक संकल्प-एक लक्ष्य के साथ आगे बढ़ेंगे

गुजरात में बोले मोदी : एक संकल्प-एक लक्ष्य के साथ आगे बढ़ेंगे
ए कुमार


अहमदाबाद 26 मई 2019 ।।
लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार अपने गृहराज्य गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकार्तओं ने उनका स्वागत किया। पीएम सीधा बीजेपी दफ्तर पहुंचे जहां पार्टी की गुजरात इकाई नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन किया।
इसके बाद पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने गुजराती में अपना सम्बोधन देते हुए कहा कि जीत को पचाने की की ताकत होना जरूरी है। हमें समाज में विश्वास को बढ़ाना है। हरे देशवासी को आगे ले जाने की जरूरत है। देश की जनता ने विकास के लिए वोट दिया है। अगले पांच साल की साधना एकलव्य की तरह है, जहां हर बाधा को पार करना है। एक संकल्प और एक लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ना है। देशवासियों के सपनों और आशाओं का भारत बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता को हाथ जोड़कर नमन। आपके दिए गए संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं। 2014 में जब मैं यहां से गया था तो आंखें नम थी लेकिन कर्तव्य की मांग थी जो मुझे जाना पड़ा। इस माटी ने मुझे बड़ा किया। मैं गुजरात के लोगों के दर्शन के लिए यहां मौजूद हूं। राज्य के नागरिकों का आशीर्वाद मेरे लिए हमेशा से बहुत महत्वपूर्ण है।
सूरत अग्निकांड पर दुख जताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कई परिवारों के सपने इस अग्निकांड में जलकर दफ्न हो गए और कई परिवारों के चिराग बुझ गए तथा अरमान खाक हो गए। पीएम मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा ऐसे हादसे को रोकने के उपाय किए जाएंगे।
पीएम मोदी ने अपनी मां से लिया आशीष
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में अपने आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. ।