Breaking News

सिकन्दरपुर बलिया : पूर्वमंत्री जियाउद्दीन रिजवी लाइन में खड़े होकर किये मतदान ,पूर्व विधायक भगवान पाठक ने भी किया मतदान


 पूर्वमंत्री जियाउद्दीन रिजवी लाइन में खड़े होकर किये मतदान ,पूर्व विधायक भगवान पाठक ने भी किया मतदान
नुरुल होदा खान





सिकन्दरपुर, बलिया 19 मई 2019 ।। लोक सभा चुनाव के आखरी चरण में विधान  सभा क्षेत्र सिकंदरपुर के मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया। मतदान शुरू होने के पूर्व ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लग गई। बूढ़े नवजवान महिलाएं व रोजेदार भी इस कड़ी चिल चिलाती धूप में भी कतारों में लग कर अपने मत का प्रयोग किया। तथा कुछ नए मतदाताओं ने भी इस लोक सभा में अपनें मत का प्रयोग किया।
इस दौरान कई बूथों पर मशीन में खराबी आने के कारण मतदान में देरी हुई।देरी होने के कारण मतदाताओं में आक्रोश भी देखा गया। इसी क्रम में नगर के बूथ संख्या 117 ,119,123,124, 115,116,पर तकनीकी खराबी के कारण घण्टे भर देरी से तो वहीं बूथ संख्या 171 प्राथमिक विद्यालय सन्दवापुर में मशीन की खराबी से 45 मिनट देरी से शुरू हुआ मतदान वहीं बूथ संख्या 29 प्राथमिक विद्यालय नवानगर एक घण्टे से ज्यादा देर तक रुका रहा मतदान।

गठबन्धन एजेंट को दबंगो ने पीटा
 विधान सभा क्षेत्र के बूथ संख्या 308 प्राथमिक विद्यालय सरयां पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव के दबंगों ने अकारण गठबन्धन प्रत्याशी के बूथ एजेंट जितेंदर भारती की पिटाई शुरू कर दिया।
बाद में मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने हस्तक्षेप कर दबंगो के चंगुल से उसे छुड़ाया । इस दौरान पीड़ित ने कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी दिया है।

चौकस रही सुरक्षा व्यवस्था
 मतदान के दौरान प्रशासन काफी चौकस रहा बूथों पर लगाए गए पुलिस व अर्ध सैनिक बल के जवान मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पूरी कर रहे थे। दोपहर तक 40% तक मतदान हो चुका था।समाचार लिखे जाने तक छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान अमूमन शांतिपूर्ण रहा है ।