Breaking News

सीएम योगी ने गोरखपुर की जनता का रविकिशन के साथ जनता का किया आभार व्यक्त


सीएम योगी ने गोरखपुर की जनता का रविकिशन के साथ जनता का किया आभार व्यक्त
ए कुमार

गोरखपुर 28 मई 2019 ।।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2017 से गोरखपुर का अदभुत विकास प्रारम्भ हुआ उसी का परिणाम है जनता ने खुले मन से बीजेपी का समर्थन किया। कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए  सीएम ने कहा कि मेरे द्वारा तय किये गए सभी कार्यक्रमों का कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तरह से पालन किया गया, पहली बार वोटिंग को लेकर जनता के बीच भारी उत्साह दिखाई दिया। सीएम ने कहा कि गोरखपुर की जनता ने एक बार फिर अपने सम्मान को पुनर्स्थापित किया है। सीएम ने नव निर्वाचित सांसद रविकिशन को नसीहत दी कि चुनाव के दौरान जनता से किये गए हर वादे को निभाएं और कठोर परिश्रम करें।

सीएम ने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत, एक भारत श्रेष्ठ भारत के रूप में उभर रहा है और विकास और राष्ट्रवाद की ये लहर अब नहीं थमेगी। सीएम ने आगे कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में हर वर्ग, हर जाति के लोगों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला जिसने जातिवात और तुष्टीकरण की राजनीति को ध्वस्त कर दिया । जनता ने राजनीतिक विश्लेषकों के विश्लेषणों को भी खारिज कर दिया और बीजेपी को जमकर वोट दिया। सीएम ने कहा आने वाला भारत युवाओं के सपनों को पूरा करने वाला भारत होगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का वर्तमान और भविष्य सुरक्षित है आज इस बात को लेकर देश की जनता पूरी तरह आश्वस्थ है।

सीएम ने कहा कि केवल भाषणबाजी नहीं चलेगी, विकास कर के भी दिखाना होगा। एन्सेफलाइटिस को जड़ से खत्म करने के लिए सीएम ने सभी से अपील की कि सब मिलकर पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को आगे बढ़ाएं ताकि एन्सेफलाइटिस की इस अंतिम लड़ाई को भी जीता जा सके। सीएम ने सभा में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से सरकारी की जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करने एवं जागरूकता फैलाने की अपील की।