Breaking News

बलिया : प्रेसवार्ता में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय ने लगाया डीएम पर बड़ा आरोप,कहा : जनता के द्वारा जिताया गया पर डीएम ने मंत्री विधायको के दबाव में मुझे हराया !

बलिया : प्रेसवार्ता में गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय ने लगाया डीएम पर बड़ा आरोप,कहा : जनता के द्वारा जिताया गया पर डीएम ने मंत्री विधायको के दबाव में  मुझे हराया !

बलिया 24 मई 2019 ।। सामान्य लोकसभा चुनाव की मतगणना खत्म होने के अगले दिन शुक्रवार को गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने अपनी हार के लिये जिलाधिकारी बलिया के षड्यंत्र को जिम्मेदार ठहराया है । श्री पांडेय ने कहा कि बलिया लोकसभा की महान जनता ने मुझे जितवाने का काम की थी , मैं ऐसी महान जनता को नमन वन्दन अभिनन्दन करता हूँ । लोकतंत्र में जिताने हराने के लिये जनता मतदान करती है लेकिन पहली बार बलिया में जिलाधिकारी ने जनता के जनादेश का गला घोटते हुए मुझे हराने का काम किया है । मैं इस लड़ाई को माननीय उच्च न्यायालय में ले जाऊंगा । श्री पांडेय द्वारा जिलाधिकारी बलिया पर जिन प्रमुख आरोपो को लगाया है वे है ----
1 लगभग दर्जनभर इवीएम के ताले टूटे और पीठासीन के हस्ताक्षर और सील गायब होने के वावजूद उनकी गिनती हुई ।
2 मुझे या मेरे अभिकर्त्ताओ को  चक्रवार रिजल्ट नही बताया गया ।
3 मंत्री यूपी सरकार उपेंद्र तिवारी ने प्रत्यशी और विधायको के  साथ मतगणना स्थल पहुंचकर चुनाव आयोग के नियमो को ताक पर रखकर धांधली करवाई है ।
4  हर जगह पहले पोस्टल  वैलेट को गिनने का फरमान जारी किया था लेकिन बलिया में यह सबसे अंत में वो भी मनमाने तरीके से गिनती करायी है इस अवसर पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी , सपा जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव , पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता , पूर्व चेयरमैन संजय उपाध्य आदि प्रमुख कार्यकर्त्तागण मौजूद रहे ।