Breaking News

बुलंदशहर : ट्रिपल मर्डर खुलासा, रोज़ा इफ्तार पार्टी में नहीं बुलाया तो तीन मासूमों को उतारा गया मौत के घाट



बुलंदशहर : ट्रिपल मर्डर खुलासा, रोज़ा इफ्तार पार्टी में नहीं बुलाया तो तीन मासूमों को उतारा गया मौत के घाट
ए कुमार
                          हत्यारा बिलाल
लखनऊ 25 मई 2019 ।।
यूपी के बुलंदशहर में तीन मासूम बहन भइयो को अगवा कर उनकी निर्ममता पूर्वक से गोली मार हत्या कर दी गई और हत्या के बाद हत्यारों ने शवों को 15 किलोमीटर दूर ले जाकर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया। तीन बच्चों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। अब तक की जांच में आमने आया है कि आरोपी को रोजा इफ्तार पार्टी में नहीं बुलाया गया था। इसी को अपनी बेइज़्ज़ती मानकर वहशी ने ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है।



ये तस्वीर है बुलंदशहर के ही फैसला बाद में रहने वाले मासूम अब्दुल (08), आसमा (07) , अलीबा (08)की,जिनकी गोली मारकर बेरहमी से अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई।
दरअसल अब्दुल, आसमा और अलीबा कल शाम अपने घर के बाहर खेल रहे थे कि अचानक गायब हो गए। तीनों बच्चों के गायब होने पर परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस को दी और 100 नंबर पर भी सूचना दी। पुलिस ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कराई।, लेकिन आज सुबह तीनों मासूम बच्चों के शव सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के एक ट्यूबवेल में पड़े मिले, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या की गई थी और पास खेत में जगह-जगह खोखा कारतूस व खून पड़ा मिला। मामले की जानकारी पाकर इलाके के पुलिस अधिकारी और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है। तीनों भाई बहनों को एक एक से अधिक गोली मारी गई है। जांच में सामने आया है कि हाफिज आलम के घर पर शुक्रवार को रोजा इफ्तार पार्टी थी। पार्टी में आरोपी को नहीं बुलाया गया था। इसी से आहत आरोपी ने ट्रिपल मर्डर को अंजाम दे डाला।

तीन मासूम बच्चों की हत्या के बाद इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है तीनों ही बच्चे एक ही परिवार के एक दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे है।