Breaking News

अमरोहा में मुंडन संस्कार में हुआ हादसा ,10 युवको के डूबने की खबर, 4 के मिल चुके है शव

अमरोहा में मुंडन संस्कार में हुआ हादसा ,10 युवको के डूबने की खबर, 4 के मिल चुके है शव
ए कुमार




अमरोहा 10 जून 2019 ।।
 उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद गजरौला थाना इलाके के गंगा धाम ब्रजघाट पर बच्चे का  मुंडन संस्कार कराने आए एक ही परिवार के साथ आये गंगा में 10 युवको के डूब जाने की खबर है ।  जिनमें से पांच लोगों को गोताखोरों ने अचेतन अवस्था में बाहर निकाल लिया है जबकि दो तीन लोगों की बचा लिया गया । जिसमे 4 लोगो की मौत हो चुकी है बाकी की तलाश अभी भी जारी है ।
आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके के लोहारी खादर गांव के निवासी गुड्डू अपने बच्चे का मुंडन संस्कार कराने के लिए आज थाना गजरौला के गंगा धाम ब्रज घाट पहुंचा था जहां उसके साथ उसके परिवार पर खानदान के लोगों के साथ-साथ गांव के लोग भी पहुंचे थे । इस दौरान उनके परिवार का एक सदस्य गंगा जी में नहाते वक्त डूब गया जिस को बचाने के लिए परिवार के अन्य सदस्य  गंगा जी में कूद  गए जिसके बाद एक दूसरे को बचाने के लिए 10  लोग कूद गए । गोताखोरों ने बमुश्किल गंगा जी में डूबे पांच युवकों को बाहर निकाल दिया और अचेतन अवस्था में पांचों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है । 5 लोगो की मौत हो चुकी है ,तीन लोगो को बचा लिया गया है, बाकी की तलाश जारी है ।

 अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी है इस पूरे मामले में चार लोगों की मौत हो चुकी है तीन लोगो को बचाया जा चूका है बाकी की तलाश जारी है ।