Breaking News

बलिया लोकसभा सीट पर की गई धांधली , 2022 के चुनाव में जबाब देगी जनता : सपा जिलाध्यक्ष

बलिया लोकसभा सीट पर की गई धांधली , 2022 के चुनाव में जबाब देगी जनता : सपा जिलाध्यक्ष

बलिया 1 जून 2019 ।। समाजवादी पार्टी बलिया की मासिक बैठक आज माह के प्रथम शनिवार को  जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई जिसमे उपस्थित नेता और कार्यकर्ताओं ने कहा कि बलिया लोकसभा का चुनाव सरकार के दबाव में ग़लत तरीक़े से सत्ताधारी दल के पक्ष में किया गया बलिया कार्यकर्त्ताओ गठबन्धन को ही जिताया था लेकिन यह सरकार लोकतंत्र का गला घोट कर चुनाव परिणाम को प्रभावित कराई है जिसका जवाब जनता २०२२ के विधानसभा चुनाव में देगी।
       बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष श्री संग्राम सिंह यादव ने कहा कि २०२२ का चुनाव समाजवादी पार्टी कैसे जीतेगी अब सभी लोग इसपर ध्यान केन्द्रित करे।समाजवादी साथियों भविष्य आप का है।पिछले चुनाव से हमलोगो को सिख मिली है।
     जिला अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी संघर्ष के बलपर ही कामयाब होते है अब हमें जहाँ कही भी अन्याय होगा सरकार द्वारा ग़रीबी,पिछड़ो दलितों अल्पसंख्यकों  मज़दूरों छात्रों एवं युवाओं को दबाया जाएगा समाजवादी पार्टी वहा संघर्ष करेगी तथा पीड़ित वर्ग को  न्याय दिलाने के लिए अन्तिम क्षण तक तत्पर रहेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने भी अपने निर्देश में यही कहा है ।तथा २०२२के विधानसभा चुनाव की तैयारी आजही से करने का निर्देश दिया हैं।
      उक्त जानकारी सपा बलिया के प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी”देते हुए बताया कि बैठक में  में मुख्यरूप से श्री लक्ष्मण गुप्ता, डा०विश्राम यादव,राजमंगल यादव,हरेन्द्र सिंह,विजय शंकर यादव,प्रभुनाथ यादव पहलवान,अजय यादव,रामजी यादव,जयप्रकाश यादव मुन्ना,इरफ़ान अहमद ,श्रीमती मनोरमा सिंह,विश्वनाथ यादव,रामेश्वर पासवान,शैलेश सिंह,सत्यदेव बिन्द,राकेश यादव,पल्लू जायसवाल,संजय यादव,प्रदीप गोण,अनिल गुप्ता,अखिलेश यादव आदि लोग उपस्थित रह।अध्यक्षता जिल अध्यक्ष श्री संग्राम सिंह यादवऔर संचालन राजन कनौजिया ने कियाने किया।