Breaking News

सीएम सिटी गोरखपुर में पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी हिस्‍ट्रीशीटर घायल

सीएम सिटी गोरखपुर में पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी हिस्‍ट्रीशीटर घायल
ए कुमार

गोरखपुर 12 जून 2019 ।।
   योगीराज में बदमाशों और गुंडों की खैर नहीं है. यूपी में बदमाशों के बीच एनकाउंटर से एक बार फिर खौफ पैदा हो गया है. ताजा मामला सीएम सिटी का है. यहां पर मंगलवार की  देर रात 8.30 बजे पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल हुआ है. उसके पैर में गोली लगी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बीआरडी मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया है.

  गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर रात 8.15 बजे उरुवा रोड पर शाहपुर गांव के पास कोटवा रोड पर क्राइम ब्रांच की स्‍वाट/सर्विलांस टीम चेकिंग कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि रात में वहां से कुछ शातिर बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जाने वाले हैं. वहां पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी. थोड़ी देर के बाद अपाचे मोटरसाइकिल से दो युवक आते हुए दिखाई दिए. मु‍खबीर के इशारा करने के बाद पुलिस टीम ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया. लेकिन, मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया.
पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया. जिसमें एक बदमाश बांसगांव थाने का हिस्‍ट्रीशीटर उदयवीर यादव पुलिस की गोली से घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी है. उदयवीर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है. डाक्‍टरों के मुताबिक वो खतरे से बाहर है. उदयवीर बांसगांव थाने का हिस्‍ट्रीशीटर है. पुलिस ने उसके खिलाफ 25 हजार का ईनाम घोषित कर रखा है. वहीं मुठभेड़ में उसका एकग साथी बलराम तिवारी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गया.पकड़ा गया बदमाश बांसगांव थाने का हिस्‍ट्रीशीटर है. उसके ऊपर 21 मुकदमें पंजीकृत है. जिसमें लूट, आर्म्स एक्ट औरNDPS के मामले दर्ज हैं. ये उरुवां और गगहा से वांछित रहा है.