Breaking News

गोरखपुर : जिले में तैनाती के 2 साल पूरे होने पर नए तेवर और कलेवर में नजर आए एसपी ट्रैफिक :ऑटो पर सवार होकर लिया शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायज़ा

जिले में तैनाती के 2 साल पूरे होने पर नए तेवर और कलेवर में नजर आए एसपी ट्रैफिक :ऑटो पर सवार होकर लिया शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायज़ा

आमजन की समस्याओं को समझने के साथ धूप में ड्यूटी कर रहे जवानों की ठोंकी पीठ
ए कुमार

गोरखपुर 13 जून 2019 ।। जिले में अपने दो साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद चुनाव ड्यूटी और त्योहार की थकन मिटाकर छुट्टी से वापस लौटे एसपी ट्रैफिक आदित्य वर्मा बृहस्पतिवार को नए तेवर और कलेवर में नजर आए। सुबह यातायात कार्यालय पहुंचकर अपने सहयोगी इंस्पेक्टर सीबी सिंह के साथ एसपी ट्रैफिक ने जनता की समस्याओं और यातायात से जुड़ी उनकी परेशानियों को समझने के लिए ऑटो रिक्शा में बैठकर सिटी मॉल से मोहद्दीपुर, पैडलेगंज, फलमंडी, नौसड़, बेतियाहाता होते हुए शहर के प्रमुख यातायात बिंदुओं का निरीक्षण कर जनता से जुड़ी समस्याओं को एक आम आदमी की यातायात से जुड़ी दिक़्क़तों को समझा।

अपनी आंखों यात्रा के संबंध में एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि जब हम गाड़ी से निकलते हैं तो यातायात के सिपाही चौराहों पर सीटी बजाकर रास्ता खाली करा देते हैं जिससे हमारा वाहन तो निकल जाता है लेकिन जनता को क्या दिक्कतें क्या परेशानियां हो रही है यह पता नहीं चल पाता । एसपी ट्रैफिक ने कहा कि आज हम जनता की उसी समस्या को समझने के लिए ऑटो यात्रा कर रहे हैं।
अपनी ऑटो यात्रा के दौरान एसपी ट्रैफिक ने आम लोगों से भी संवाद किया और यातायात से जुड़ी उनकी परेशानियों को जाना। इसके अलावा मोहदीपुर चौराहे पर चिलचिलाती धूप में खड़े होकर अपना फर्ज निभा रहे पुलिसकर्मियों को जरूरी हिदायत देते हुए उनकी पीठ भी थपथपाई।